खबरक्रिकेट७ महीने पहले

आईपीएल 2017। गेंदबाजों की बदौलत मुंबई ने रिकाॅर्ड तीसरी बार जीता आईपीएल खिताब

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजों ने धैर्य कायम रखते हुए राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को 1 रन से मात दी और टीम को रिकाॅर्ड तीसरी बार आईपीएल का खिताब दिलवाया। इससे पहले पुणे के गेंदबाजों ने मुंबई को महज 129 रनों पर रोक दिया था लेकिन पुणे पर जीत कायम करने के लिए ये स्कोर भी काफी रहा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट७ महीने पहले

आईपीएल 2017। कोलकाता को करारी शिकस्त देकर फाइनल में पहुंचा मुंबई इंडियन्स

कर्ण शर्मा (4/16) और जसप्रीत बुमराह (3/7) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात दी। 108 रनों के लक्ष्य को पूरा करने वाली मुंबई की टीम फाइनल मुकाबले में अब राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स से भिड़ेगी।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट७ महीने पहले

आईपीएल 2017। क्वालिफायर 2 प्रीव्यूः मुंबई इंडियन्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स

मुंबई इंडियन्स फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा। वहीं केकेआर भी लीग स्टेज में मिली अपनी हार का बदला लेने के लिए बेताब है। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई क्वालिफायर 1 में आरपीएस के खिलाफ मिली हार से वापसी करना चाहेगा।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट७ महीने पहले

आईपीएल 2017। मुंबई को हराकर सीधे फाइनल में पहुंची राइजिंग पुणे

अजिंक्य रहाणे और मनोज तिवारी के अर्धशतक और एमएस धोनी की जबर्दस्त पारी की मदद से राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम सबसे पहले फाइनल में पहुंची। पुणे द्वारा 162/4 का स्कोर करने के बाद बल्लेबाजी के लिए आई मुंबई इंडियन्स दबाव नहीं झेल सकी और अब उन्हें शुक्रवार को एलिमिनेटर मुकाबला खेलना होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट७ महीने पहले

ईशांत शर्मा के टीम में आने और मुंबई के खिलाफ प्रदर्शन पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रियाएं

मुंबई इंडियंस रिकाॅर्ड लक्ष्य को हासिल करने तक लगभग पहुंच ही चुकी थी लेकिन ट्विटर पर लोगों का निशाना बने लाॅर्ड ईशांत शर्मा। लोगों ने इस बात पर भी मज़ेदार ट्विट्स किए कि मैच में पांच खिलाड़ी शर्मा ही हैं।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट७ महीने पहले

गंभीर की टेस्ट पारी और केकेआर को पंजाब से मिली असंभावित हार पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया

किंग्स 11 पंजाब ने वापसी करते हुए अपने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। मैक्सवेल की पारी की मदद से मेजबान टीम ने डिफेंडेबल स्कोर किया। वहीं दूसरी तरफ केकेआर की टीम क्रिस लिन द्वारा बेहतरीन शुरूआत मिलने पर भी 14 रनों से हार गई।
SportsCafe Desk
समाचारक्रिकेट७ महीने पहले

आईपीएल 2017। रोहित शर्मा के मुताबिक हैदराबाद के हाथों मिली हार ने मुंबई की आंखे खोल दी

पहले ही प्लेआॅफ में जगह बना चुकी मुंबई इंडियन्स की टीम पर पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार का असर नहीं होगा। बहरहाल, कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ये हार टीम की आंखे खोल देती है। उन्हें छोटी-छोटी बातों पर ध्यान रखना होगा जिनकी मदद से वे टूर्नामेंट में आगे बढ़ रहे हैं।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट७ महीने पहले

आईपीएल 2017। धवन की पारी की मदद से हैदराबाद ने दी मुंबई को मात

शिखर धवन की 62 रनों की पारी की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियन्स के 138 रनों के लक्ष्य को 10 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया। इस जीत के साथ हैदराबाद प्लेआॅफ के ट्रैक पर है, वहीं टूर्नामेंट में तीसरी हार झेलने वाली मुंबई को अंक तालिका में शीर्ष पर रहने के लिए कोलकाता को हराना होगा।
दिव्या साहू
समाचारक्रिकेट७ महीने पहले

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 48: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियन्स

गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की टीम घरेलू मैदान में अपने आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेगी, जहां उनका मुकाबला अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स से होगा। सनराइजर्स नंबर चार पर है और इस जीत की वजह से वो अपनी जगह मजबूत करने के साथ प्लेआॅफ में स्थान पक्का कर सकती है।
दिव्या साहू
खबरक्रिकेट७ महीने पहले

आईपीएल 2017। दिल्ली के प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों को मुंबई ने किया चकनाचूर

मुंबई इंडियन्स ने फिरोजशाह कोटला मैदान में आॅल-राउंड प्रदर्शन दिखाते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स पर 147 रन से जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी लेंडल सिमन्स (66) और किरोन पोलार्ड (63*) की मदद से मुंबई ने 20 ओवर में 212/3 का स्कोर किया था। दिल्ली की टीम दबाव की वजह से 66 रनों में ही ढेर हो गई।
दिव्या साहू