समाचार
क्रिकेट७ महीने पहले
विराट कोहली ने जीता विजडन क्रिकेटर आॅफ द ईयर अवाॅर्ड
भारतीय कप्तान विराट कोहली को साल 2016 में शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया का शीर्ष क्रिकेटर चुनते हुए विजडन क्रिकेटर आॅफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया। कोहली तीसरे ऐसे भारतीय हैं जिन्हें ये सम्मान हासिल हुआ है, इससे पहले वीरेंदर सहवाग और सचिन तेंदुलकर को ही इस अवाॅर्ड के लिए चुना गया था।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
रोहित शर्मा अब भी हैं आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अच्छे दोस्त
रोहित शर्मा ने कहा कि वो अब भी आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अच्छे दोस्त हैं और लोगों ने बिना वजह के चीजों को काफी बढ़ा दिया। बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी के बाद विराट कोहली का वो बयान विवाद बन गया जिसमें उन्होंने आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से दोस्ती रखने से इंकार कर दिया।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट७ महीने पहले
पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों ने विराट को दी चेतावनी, कड़वाहट को दिल से लगाकर ना रखे
मार्क टेलर उन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों में से एक है जिन्होंने विराट कोहली को आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए किसी भी तरह की कड़वाहट संभाल कर ना रखने की सलाह दी है। डीन जोन्स ने कोहली से कहा कि खेल का मतलब सिर्फ जीत या हार नहीं है।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
राहुल और उमेश पहुंचे करियर की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट रैंकिंग पर; कोहली और पुजारा को हुआ नुकसान
आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में पांच अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में 11 पायदान की छलांग के साथ 11वें नंबर पर आ गए हैं। राहुल के अलावा उमेश यादव ने भी करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करते हुए गेंदबाजी में 21वें स्थान पर हैं।
दिव्या साहू