समाचार
क्रिकेट६ महीने पहले
2016-17 टेस्ट सीरीज की कामयाबी के लिए बीसीसीआई ने ईनामी रकम को किया दोगुना
भारतीय क्रिकेट बोर्ड-बीसीसीआई ने 2016-17 सत्र में चार टेस्ट सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्यों के लिए ईनामी रकम को दोगुना करते हुए, इसे 50 लाख से बढ़ाकर एक करोड़ प्रति खिलाड़ी कर दिया है। ये फैसला एसजीएम में किया गया। सपोर्ट स्टाफ के लिए कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
रिद्धिमान साहा ने कहा वो क्रिकेट के छोटे प्रारूप को देते हैं तरजीह
क्रिकेट के लंबे प्रारूप में एमएस धोनी के बाद स्टंप के पीछे खड़े रहने की जिम्मेदारी रिद्धिमान साहा ने उठाई है लेकिन इस विकेटकीपर-बल्लेबाज को क्रिकेट का छोटा प्रारूप ज्यादा अच्छा लगता है। इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट९ महीने पहले
देंखेंः पत्रकार ने पूछा खराब फाॅर्म का सवाल, विराट कोहली ने दिया मज़ेदार जवाब
कल बैंगलोर में हुए आखिरी टी20 मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली से भारत के लिए पारी की शुरूआत करते समय रन बनाने को लेकर उनके संघर्ष के बारे में सवाल पूछा गया। कोहली ने हंसते हुए जवाब दिया की मीडिया को टीम के बचे दस खिलाड़ियों पर भी ध्यान देना चाहिए।
दिव्या साहू
क्रिकेट९ महीने पहले
देंखेंः रैना के शानदार प्रदर्शन ने की चहल और मिश्रा की गलतियों की भरपाई
युजवेंद्र चहल और अमित मिश्रा को चिन्नास्वामी स्टेडियम में उस वक्त छिपने की कोई जगह नहीं मिल पाई जब उनकी गलतियों की वजह से कूल एमएस धोनी भी अपना आपा खो बैठे। बहरहाल, इसकी भरपाई सुरेश रैना ने साल के कुछ बेहतरीन कैच लपककर करने की कोशिश की।
दिव्या साहू