समाचार
क्रिकेट७ महीने पहले
श्रीलंका ने की भारत-पाकिस्तान सीरीज की मेजबानी करने की पेशकश
बीसीसीआई और पीसीबी के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने का प्रयास करते हुए श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाला ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज की मेजबानी करने का सुझाव दिया है। सुमतिपाला ने ये पेशकश भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मीटिंग के दौरान दी।
दिव्या साहू
क्रिकेट७ महीने पहले
भारत के खिलाफ आशावादी इंजमाम-उल-हक ने कहा, हर दिन नई सुबह लेकर आता है
आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन रहने के बावजूद पीसीबी के चीफ सिलेक्टर इंजमाम-उल-हक पाकिस्तान की जीत को लेकर आशावान हैं जिनका मुकाबला आगामी चैंपियंस ट्राॅफी में इंग्लैंड और वेल्स में होगा। भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत 4 जून को होगी।
दिव्या साहू
समाचार
क्रिकेट८ महीने पहले
बीसीसीआई को सरकार की अनुमति का इंतजार, ताकि दुबई में हो सके पाकिस्तान से मुकाबला
भारत सरकार की इजाजत मिल जाती है तो सितंबर से नवंबर के बीच में भारतीय टीम दुबई में पाकिस्तान के साथ मैच खेल सकती है। बीसीसीआई ने गृह मंत्रालय को लिखा है कि उन्हें अनुमति दी जाए ताकि वो आईसीसी के फयूचर टूर ऐंड प्रोग्राम के अनुबंध को पूरा कर सकें, जिसपर 2014 में दस्तखत किए गए थे।
दिव्या साहू
क्रिकेट१० महीने पहले
इमर्जिंग कप में होगी भारत और पाकिस्तान की अंडर-23 टीमों की भिड़ंत
एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) की टीमें एक-दूसरे के खिलाफ इमर्जिंग कप में खेलती है जहां इस बार बांग्लादेश में भारत और पाकिस्तान के बीच भिडंत होने की उम्मीद है। इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका अपनी अंडर-23 क्रिकेट टीम भेजेगी।
दिव्या साहू