Follow the latest in Football News, Reports & Features

विवरण
फुटबॉल७ महीने पहले
रोनाल्डो ने सेलटा को किया पस्त; यूनाइटेड को मिला लीग का 15वा ड्रा
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ब्रेस के बाद, करीम बेनज़ेमा और टोनी क्रूस के एक एक गोल से, रियल मड्रिड को ला लीगा का खिताब अपने नाम करने के और करीब ले आया। वहीं प्रीमियर लीग में, मेनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग का 15वा ड्रा अपने नाम किया। उनका मुकाबला सेंट मैरीज में साउथहैम्पटन से था।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल७ महीने पहले
EPL राउंड अप। टोटेनहैम हॉटस्पर ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को हराया; लिवरपूल ने किया वेस्ट हैम को पस्त
टोटेनहैम हॉटस्पर ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा और मेनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया जिसके साथ ही स्पर्स ने अपने नाम टूर्नामेंट के रनर-अप का खिताब पक्का कर लिया है। वहीं दूसरी ओर, लिवरपूल ने वेस्ट हैम को 4-0 से हराया और जर्गेन क्लोप को 2017 की सबसे बड़ी जीत भेट दी।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल७ महीने पहले
प्रीमियर लीग राउंडअप | मिची बतशुआयी ने चेल्सी के खिताब को रखा बरक़रार, बार्क्ले ने वाटफोर्ड को पछाड़ा
मिची बतशुआई वेस्ट ब्रोम के खिलाफ चेल्सी के नायक बनकर उभरे और टीम को 1-0 की जीत दिलाई। इस नतीजे के बाद, अब दो मुकाबलों के बाकी रहते हुए ही चेल्सी ने प्रीमियर लीग के खिताब को अपने नाम कर लिया है। वहीं दूसरे मुक़ाबले में रोस बार्क्ले ने एवरटन के लिए गोल किया और वाटफोर्ड को करना पड़ा हार का सामना।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल७ महीने पहले
चैंपियंस लीग । इसको ने फाइनल में रियल मड्रिड की जगह की पक्की; जुवेंटस के साथ होगा मुकाबला
इसको ने रियल मड्रिड के लिए एक महत्वपूर्ण गोल किया और टीम को चैंपियंस लीग के फाइनल तक पहुंचाया, जहां उनका मुकाबला अब जुवेंटस से होगा। सेमी फाइनल के दूसरी चरण में एटलेटिको से 2-1 से हारने के बाद भी, इसको के गोल से रियल ने 4-2 से जीत सुनिश्चित की और अब उनका लक्ष्य CL का खिताब है।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल७ महीने पहले
प्रीमियर राउंडअप| स्पर्स की उम्मीदों को लगा झटका; मैन सिटी ने किया क्रिस्टल पैलेस को 5-0 से पस्त
वेस्ट हैम यूनाइटेड ने टोटेनहैम हॉटस्पर्स को हराया और खिताब जीतने की उनकी उम्मीदों को दिया झटका। वहीं मेनचेस्टर सिटी ने क्रिस्टल पैलेस को एतिहाद स्टेडियम में परास्त किया और शीर्ष चार पर अपना स्थान पुख्ता किया।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉल७ महीने पहले
दो दशक में पहली बार फीफा रैंकिंग के शीर्ष 100 में भारत ने बनाई जगह
फीफा की ताजा रैंकिंग में भारतीय फुटबाॅल टीम ने बढ़त हासिल की और 21 सालों में पहली बार वो शीर्ष 100 में पहुंच गई है। 331 अंक के साथ भारत निकारागुआ, लिथुआनिया और इस्टोनिया के साथ 100वें स्थान पर है लेकिन एशिया में वो 11वें पायदान पर आ गई है।
दिव्या साहू
फुटबॉल८ महीने पहले
जेजे लालपेखलुआ: भारतीय फूटबाल टीम का अगला लक्ष्य 2019 का एशियन कप क्वालिफिकेशन है
AIFF प्लेयर ऑफ़ द ईयर जेजे लालपेखलुआ ने कहा कि भारतीय टीम की नज़रें अब 2019 AFC एशियन कप में जगह बनाने पर है। मिजोरम के 26 वर्षीय फॉरवर्ड खिलाड़ी को यह भी लगता है कि युवा और नए प्रतिभाओं की वजह भारतीय फुटबॉल की स्थिति सुधरी है, सीनियर खिलाड़ियों ने भी अपना सहयोग दिया है।
शायोनी गुप्ता