समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

ज्लाटन इब्राहिमोविच: इसमें समय लगा, लेकिन मैंने इंग्लैंड पर जीत हासिल की

मैनचेस्टर यूनाइटेड के ज्लाटन इब्राहिमोविच ने अपने ही अंदाज़ में ऐलान किया कि वो इंग्लैंड को हरा चुके हैं और अब उनका कोई व्यक्तिगत लक्ष्य नहीं है। इस खिलाड़ी को यकीन है कि आगामी मुकाबलों के लिए इनकी टीम तैयार है।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

क्लौडियो रेनियेरी ने लेस्टर सिटी को प्रीमियर लीग पर, पुनः ध्यान देने को कहा

लेस्टर सिटी के प्रबंधक क्लौडियो रेनियरी ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से, इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस सत्र में ध्यान देने और अपने खेल के स्तर को बढ़ाने को कहा। 20 मुकाबलों के बाद, कभी विजेता रही यह टीम इस वक़्त 15वे स्थान पर है, और नौ खेल हारने के बाद यह सबसे नीचे की तीन टीमों से महज़ छः अंक आगे है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

गेरार्ड ने की मैनचेस्टर यूनाइटेड की तारीफ, कहा खिताब जीतने की राह पर

लिवरपूल दिग्गज स्टीवन गेरार्ड ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए कहा है कि अगले सत्र में वो खिताब की हकदार नजर आ रही है इस सत्र में उसने जोस मोरिन्हो की अगुवाई में एक सुनियोजित टीम तैयार की है। गेरार्ड ने ज्लाटन इब्राहिमोविच के वेस्टब्रोम के खिलाफ प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें विश्व-स्तरीय खिलाड़ी कहा।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

जब टीम को तीन अंक मिल रहे हों, तो क्लीन शीट किसे चाहिए: जर्गन क्लॉप

लिवरपूल के मैनेजर जर्गन क्लॉप ने लिवरपूल की एनफील्ड स्टेडियम में वेस्ट ब्रॉम के खिलाफ 2-1 की जीत के बाद कहा कि जीत के तीन अंक मिले, तो क्लीन शीट की क्या जरूरत है। लिवरपूल ने इस मैच के पहले हाफ में ही फिलिप कौटिन्हो और साडियो माने के गोल से पहले हाफ में ही 2-0 की बढ़त बना ली थी।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

नेमार ने बार्सिलोना के साथ लम्बे समय के लिए करार किया

बार्सिलोना के ब्राज़ीलियाई स्ट्राइकर नेमार डा सिल्वा ने कैटालान क्लब के साथ अपने करार का नवीकरण कर लिया है जिसके अनुसार 2021 तक स्पेन में ही रहना होगा। ब्राज़ीलियाई कप्तान का छोड़ने का उपनियम पहले वर्ष में 200 मिलियन यूरो है जो अंतिम तीन सीजन में 250 मिलियन यूरो हो जायेगा।
आशुतोष दुबे
खबरफुटबॉलएक वर्ष पहले

FIFA अंडर-17 महिला विश्व कप | जापान को हरा कर उत्तर कोरिया बना चैंपियन

जॉर्डन कि राजधानी अम्मान में हुए FIFA अंडर-17 महिला विश्व कप के फाइनल में उत्तर कोरिया ने जापान को निर्धारित समय गोलरहित रहने के बाद पेनल्टी शूटआउट में 5-4 से हरा दिया। वहीं आज इस से पहले हुए मुकाबले में स्पेन ने वेनेज़ुएला को 4-0 के बड़े अंतर से हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

लिवरपूल दुनिया का अंतिम अजूबा नहीं है: जोसे मौरिन्हो

एनफील्ड स्टेडियम में गतिरोध झेलने के बाद जोसे मौरिन्हो ने कहा लिवरपूल विश्व का आखिरी अजूबा नहीं है। मीडिया ने उसे खबरों में बनाये रखा है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के टीम मैनेजर मौरिन्हो ने लिवरपूल के इस बात की भी आलोचना की कि मर्सीसाइड के क्लब गेम के दौरान पूरा प्रयत्न नहीं करते।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

पेप बहुत मीन मेख निकालने वाले इंसान हैं: सर्जियो अगुएरो

मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो ने कहा कि वे पेप गार्डिओला की छत्रछाया में खेलना पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैदान पर बुद्धि-बल का उपयोग कैसे किया जाता है, यह वे अच्छे से जानते हैं। सर्जियो ने पूर्व चेल्सी मिडफील्डर फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ की और कहा वे ऑलटाइम फेवरेट स्कोरर हैं।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

मैं बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलूंगा: कैसेमिरो

ब्राजील और रियाल मैड्रिड के मिडफील्डर कैसेमिरो ने यह घोषणा की है कि वे प्रतिद्वंद्वी टीम बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलेंगे क्योंकि उनकी टीम ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। 24 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सर्जियो बसकेट्स की भी तारीफ की, जो बार्सिलोना की ओर से मिडफील्डर के रूप में खेलते हैं।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉलएक वर्ष पहले

होसे मौरिन्हो : रूनी ही कप्तान हैं

दबाव में चल रहे वेन रूनी को उके प्रबंधक होसे मौरिन्हो से अति आवश्यक समर्थन मिला है जिन्होंने जोर देते हुए कहा कि परिस्थिति चाहे जैसी भी हो, रूनी ही कप्तान रहेंगे। मेनचेस्टर यूनाइटेड के प्रबंधक ने रूनी के व्यवसायिक योग्यता की प्रशंसा की और और उन्हें कप्तान के तौर पर बनाये रखने का समर्थन किया।
आशुतोष दुबे