खबरटेनिस८ महीने पहले

बार्सिलोना ओपन | रोहन बोपन्ना-पाबलो कुवास पहले राउंड में हारे

भारत के रोहन बोपन्ना और उनके उरुगुयन साथ पाबलो कुवास बार्सिलोना ओपन के पहले राउंड में ही बाहर हो गए। पिछले हफ्ते के मोंटे कार्लो मास्टर्स में जीतने वाली जोड़ी शीर्ष वरीय फीनिश-ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी, हेनरी कोंटिनेन और जॉन पीअर्स से 6-7 (3), 6-7 (2) से हार गयी।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस९ महीने पहले

रोहन बोपन्ना मियामी ओपन से हुए बाहर

रोहन बोपन्ना और पाब्लो कुएवास मियामी ओपन के पहले ही दौर में बाहर हो गए हैं। उन्हें आॅस्ट्रेलिया की टीम निक किर्गिस और मैट रीड की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा। भारत और उरूग्वे की इस जोड़ी ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन उन्हें सुपर टाई ब्रेक में हार मिली। ये मुकाबला एक घंटे और 24 मिनट तक चला।
दिव्या साहू
खबरटेनिसएक वर्ष पहले

ऑस्ट्रलियन ओपन | सानिया मिर्ज़ा-डोडिग की जोड़ी मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में

सानिया मिर्ज़ा और उनके क्रोएशियन साथी इवान डोडिग, ऑस्ट्रेलियन ओपन में मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में, रोहन बोपन्ना और ग्राब्रिएला डेब्रोस्की को 6-4, 3-6, 12-10 से हराकर, पहुंचे। इस जोड़ी का अगला मुकाबला, फाइनल के लिए, मार्टिना हिंगिस/लीएंडर पेस और सैम स्टोसर/सैम ग्रोथ के मुकाबले के विजेता से होगा।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक वर्ष पहले

ऑस्ट्रेलियन ओपन | फेडरर और मरे पहुंचे तीसरे चरण में

पूर्व विजेता रॉजर फेडरर और विश्व के न.1 खिलाड़ी एंडी मरे, क्रमशः, नोह रुबिन और एंड्रे रुबलेव को हराकर साल के पहले ग्रैंड स्लैम के तीसरे चरण में पहुँच चुके हैं। सानिया मिर्ज़ा और रोहन बोपन्ना ने, क्रमशः, महिला और पुरुष युगल प्रतियोगिताओं में अगले चरण में प्रवेश किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

डेविस कप के लिए चयन ना होने पर रोहना बोपन्ना ने जताई नाराज़गी

फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले डेविस कप के मुकाबलों के लिए ना चुने जाने पर रोहन बोपन्ना ने नाराज़गी जताई है और ‘तर्कपूर्ण और सही सिलेक्शन’ की मांग की। 36 वर्षीय इस खिलाड़ी ने फेडरेशन के बजाए मीडिया द्वारा चुनी गई टीम की सूचना मिलने को भी दुखद बताया।
दिव्या साहू
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

IPTL 2016 । सिंगापुर स्लैमर्स ने इंडियन ऐसेस को हराकर रखी खिताब पर पकड़ बरक़रार

IPTL के खिताब को एक बार फिर अपने नाम करने के इंडियन ऐसेस की उम्मीदें तब ख़ाक हो गयी, जब सिंगापुर स्लैमर्स ने रविवार (11 दिसम्बर) को हैदराबाद में हुए फाइनल में 30-14 से जीत हासिल की। मुकबले में स्लैमर्स के दबदबे के बीच, ऐसेस फाइनल में एक भी मैच पर जीत हासिल नहीं कर सका।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक वर्ष पहले

IPTL राउंड-अप । इंडियन ऐसेस ने सिंगापुर स्लैमर्स के खिलाफ हासिल की एक और जीत

सिंगापुर स्लैमर्स को हराने के एक दिन बाद, उन्ही के खिलाफ, इंडियन ऐसेस ने, हैदराबाद में हुए इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (IPTL) के और मुकाबले में, जीत हासिल की। उसी दिन हुए दूसरे मुकाबले में, जापान वारियर्स ने UAE रॉयल्स को हराकर रविवार के आखिरी मुकाबले में अपनी जगह पक्की करने की ओर कदम बढाया।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक वर्ष पहले

IPTL राउंड अप । इंडियन ऐसेस सिंगापुर स्लैमर्स को हराकर तीन अंकों की बढ़त के साथ सर्वोच्च स्थान पर

रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्ज़ा की मदद से इंडियन ऐसेस ने, दो गेमों से पीछे रहने के बावजूद, सिंगापुर स्लैमर्स को मुकाबले में 23-22 से हराकर, IPTL की तलिका के सर्वोच्च स्थान पर पहुंचने में कामयाब रहा। दूसरे मुकाबले में, UAE रॉयल्स को 23-20 से हराकर जापान वारियर्स तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचा।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

IPTL । जापान वारियर्स से हारने के बावजूद इंडियन ऐसेस सर्वोच्च स्थान पर

सिंगापुर के इंडोर स्टेडियम में, बुधवार को जापान वारियर्स से 20-27 से हारने के बावजूद, इंडियन ऐसेस इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (IPTL) की अंक तालिका में सर्वोच्च स्थान पर बना हुआ है। दूसरे मैच में, सिंगापुर स्लैमर्स ने UAE रॉयल्स को 30-18 से हराने में कामयाब रहा।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

IPTL 2016 | UAE रॉयल्स को हराकर इंडियन ऐसेस अंक तालिका के सर्वोच्च स्थान पर

इंडियन ऐसेस ने मंगलवार को सिंगापूर इंडोर स्टेडियम में UAE रॉयल्स को 26-19 से हराकर IPTL के अंक तालिका में सर्वोच्च स्थान हासिल किया और 3 अंकों की बढ़त हासिल की। रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्ज़ा इने पाबलो कुवास और मार्टिना हिंगिस को हराकर, पिछले मुकाबले में मिली शिकस्त का बदला लिया।
शायोनी गुप्ता