समाचारटेनिस१० महीने पहले

सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा हुए अलग

सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा ने आने वाले समय में अपनी अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान देने के लिए, आपस में अलग होने का निर्णय लिया है। जहां सानिया अब यारोसलावा श्वेडोवा के साथ अपनी जोड़ी बनायेंगी वहीं स्ट्राइकोवा अपने एकल खेल पर ध्यान देना चाहती हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

मिर्ज़ा-स्ट्राइकोवा मायामी ओपन फाइनल में पहुँचीं

मायामी ओपन के महिला युगल प्रतियोगिता में सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा ने पहला सेट हारने के बावजूद, 6-7, 6-1, 10-4 से चैन युंग-जैन और मार्टिना हिंगिस को हराया। दोनों अब खिताब हासिल करने के लिए गैब्रिएला डेब्रोस्की और जू यिफैन के कैनेडियन-चीनी जोड़ी से भिड़ेंगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

रोहन बोपन्ना मियामी ओपन से हुए बाहर

रोहन बोपन्ना और पाब्लो कुएवास मियामी ओपन के पहले ही दौर में बाहर हो गए हैं। उन्हें आॅस्ट्रेलिया की टीम निक किर्गिस और मैट रीड की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा। भारत और उरूग्वे की इस जोड़ी ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन उन्हें सुपर टाई ब्रेक में हार मिली। ये मुकाबला एक घंटे और 24 मिनट तक चला।
दिव्या साहू
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

सानिया मिर्ज़ा और बारबरा स्ट्राइकोवा हुईं इंडियन वेल्स से बाहर

BNP परिबास ओपन में मार्टिना हिंगिस और युंग-जैन चैन से क्वार्टरफाइनल में हारने के बाद, सानिया मिर्ज़ा और बारबरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गयी। लीएंडर पेस और उनके युगल साथी जुआन मार्टिन डेल पोत्रो भी पुरुष युगल मुकाबला हारकर प्रतियोगिता से बाहर हुए।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

सानिया मिर्ज़ा ने अपने कर वंचन के मामले पर मीडिया के रवैये की आलोचना की

सानिया मिर्ज़ा ने भारतीय मीडिया की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि मीडिया का एक तबका उनकी कानूनी कार्यवाही के बजाय उन्हें लेकर नकारात्मक खबरें छापने में ज्यादा दिल्चास्पी दिखा रहा था। कर वंचन के आरोपों पर सफाई देने के एक दिन बाद, विश्व की न. 1 महिला युगल खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक वर्ष पहले

सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन के आरोपों से किया इनकार

सेवा कर के न चुकाने की आरोपी माने जाने वाली सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि तेलंगाना सरकार द्वारा उन्हें दिए गए रु. 1 करोड़ की राशि, 'प्रशिक्षण के लिए सहायता राशि' थी। मिर्ज़ा के चार्टर्ड अकाउंटेंट, कल, अधिकारीयों के समक्ष उपस्थित हुए थे।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक वर्ष पहले

ऑस्ट्रलियन ओपन | सानिया मिर्ज़ा मिश्रित युगल के फाइनल में पहुंची

सानिया मिर्ज़ा और उनके बोस्नियाई साथी इवान डोडिग, ऑस्ट्रेलियन ओपन के, मिश्रित युगल के फाइनल में पहुंचे। उन्होंने सैम ग्रोथ और समेंथा स्टोसर के ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को 6-4, 2-6,10-5 से हराया। भारतीय-बोस्नियाई जोड़ी का मुकाबला अब स्विटोलीना-गुचियोन और स्पीयर्स-कबाल के मैच के विजेता से होगा।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक वर्ष पहले

ऑस्ट्रलियन ओपन | सानिया मिर्ज़ा-डोडिग की जोड़ी मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में

सानिया मिर्ज़ा और उनके क्रोएशियन साथी इवान डोडिग, ऑस्ट्रेलियन ओपन में मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में, रोहन बोपन्ना और ग्राब्रिएला डेब्रोस्की को 6-4, 3-6, 12-10 से हराकर, पहुंचे। इस जोड़ी का अगला मुकाबला, फाइनल के लिए, मार्टिना हिंगिस/लीएंडर पेस और सैम स्टोसर/सैम ग्रोथ के मुकाबले के विजेता से होगा।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक वर्ष पहले

आॅस्ट्रेलिया ओपन। भारत के लिए मिश्रित दिन, पेस को बढ़त मिर्ज़ा हुई बाहर

लिएंडर पेस और उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस को मिश्रित युगल के मुकाबले में जीत मिली लेकिन चौथी वरीयता प्राप्त सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा को रविवार को आॅस्ट्रोलिया ओपन के महिला युगल के मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।
दिव्या साहू
खबरटेनिसएक वर्ष पहले

ऑस्ट्रेलियन ओपन | फेडरर और मरे पहुंचे तीसरे चरण में

पूर्व विजेता रॉजर फेडरर और विश्व के न.1 खिलाड़ी एंडी मरे, क्रमशः, नोह रुबिन और एंड्रे रुबलेव को हराकर साल के पहले ग्रैंड स्लैम के तीसरे चरण में पहुँच चुके हैं। सानिया मिर्ज़ा और रोहन बोपन्ना ने, क्रमशः, महिला और पुरुष युगल प्रतियोगिताओं में अगले चरण में प्रवेश किया।
शायोनी गुप्ता