तीन लड़कियों को शोषण से बचाकर कृष्णा पूनिया बनी रियल लाइफ हीरो

no photo
 |

© Getty Images

तीन लड़कियों को शोषण से बचाकर कृष्णा पूनिया बनी रियल लाइफ हीरो

भारतीय ओलंपियन कृष्णा पूनिया ने नए साल के दिन राजस्थान के चुरू ज़िले में लड़कों के एक समूह से शोषित हो रही तीन लड़कियों को बचाया। पुनिया ने 50 मीटर तक दौड़ कर एक अपराधी को पकड़ा और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई।

ये घटना उस वक़्त घटी जब 1 जनवरी को ये ओलंपियन अपने पति वीरेंद्र के साथ यात्रा कर रही थी। सफर के दौरान उन्होंने देखा की रेलवे क्राॅसिंग के पास कुछ लड़कियों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने गाड़ी रोकी और रोती हुई उन लड़कियों से पूछा की परेशानी क्या है। उन लड़कियों ने पूनिया परिवार को बताया की कुछ लड़के उन्हें परेशान कर रहे थे और उन पर छींटाकशी कर रहे थे। एक लड़के ने उन्हें मारा भी था।

इतना सुनकर कृष्णा ने ये मामला अपने हाथ में लिया और इन लड़कों के पीछे 50 मीटर तक दौड़ लगाई और काॅमनवेल्थ चैंपियन एक लड़के को पकड़ने में कामयाब रही जबकि दो लड़के भागने में कामयाब रहे। इसका नतीजा ये रहा कि 300-400 लोग वहां पुलिस के साथ इकट्ठा हो गए और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

कृष्णा पूनिया के पति वीरेंद्र ने ये पूरी घटना इंडिया टुडे को बताई।

पुनिया डिस्कस थ्रोअर खिलाड़ी है जो भारत की नुमांदगी कई बड़े टूर्नामेंट में कर चुकी है। वो दोहा 2006 और ग्वांझू एशियन गेम्स 2010 में कांस्य पदक जीत चुकी हैं। 2012 दिल्ली काॅमनवेल्थ खेलों में वो स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं।

Predict IPL & WIN CASH! Can you predict the Game?

Join & Play NOW! Click here here to download Nostra Pro & get ₹20 Joining Bonus!

Win cash daily by predicting the right result on Nostragamus. Click here to download the game on Android! To know more, visit Nostragamus.in

SHOW COMMENTS