ToI : करुण नायर और जयंत यादव जैसे खिलाड़ियों के लिए भारत को करना होगा राहुल द्रविड़ का शुक्रिया

no photo
 |

ToI : करुण नायर और जयंत यादव जैसे खिलाड़ियों के लिए भारत को करना होगा राहुल द्रविड़ का शुक्रिया

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के लिए गौरव गुप्ता ने लिखा है कि टीम A के खिलाड़ियों से अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी में, करुण नायर और जयंत यादव के बदलाव का श्रेय, राहुल द्रविड़ के प्रयासों को जाता है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि कैसे द्रविड़ के प्रयासों से कई प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद, भारत कामयाब रहा।

The Times Of India से:

जहां एक तरफ यादव और नायर को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तनावपूर्ण माहौल में ढलने का श्रेय देना अनिवार्य है वहीं इस श्रेय का कुछ हिस्सा दिग्गज बल्लेबाज़ राहुल द्रविड़ को भी दिया जाना चाहिए - जो पिछले साल मई से इंडिया A टीम के कोच रहे हैं। यह उन्ही के प्रशिक्षण का नतीजा है कि टीम के खिलाड़ियों को उच्य स्तर के मुकाबलों के लिए तैयार हो पाए हैं। BCCI द्वारा, 'द वाल' कहलाये जाने वाले द्रविड़ को A टीम की ज़िम्मेदारी सौंपने और राष्ट्रीय टीम के लिए एक सक्षम अतिरिक्त बल तैयार करने के लिए A दौरों की शृंखला के आयोजन की योजना, अब सफल होती नज़र आ रही है।

मेरे ख्याल से भारत A दौरों की वजह से रणजी ट्रॉफी और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का फासला कम हो गया है। भारत A शृंखला इस फासले को कम करती है। राहुल सर ने हमेशा मेरी मदद की है। मैं राजस्थान रॉयल्स में खेलते हुए उनके साथ रहा हूँ। उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है," नायर ने सोमवार को bcci.tv से कहा।

पूरी खबर यहां पढ़ें

Read the rest here.

Predict IPL & WIN CASH! Can you predict the Game?

Join & Play NOW! Click here here to download Nostra Pro & get ₹20 Joining Bonus!

Win cash daily by predicting the right result on Nostragamus. Click here to download the game on Android! To know more, visit Nostragamus.in

SHOW COMMENTS