अज़हर अली के सिर में लगी मैथ्यू वेड की खतरनाक़ गेंद

no photo
 |

© Getty Images

अज़हर अली के सिर में लगी मैथ्यू वेड की खतरनाक़ गेंद

आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के दौरान शाॅर्ट लेग पर क्षेत्ररक्षण करते समय अजहर अली के हेलमेट में मैथ्यू वेड के बल्ले से निकली गेंद जाकर लगी। अली के मैदान छोड़ने से पहले तुरंत ही उनका ट्रीटमेंट करवाना पड़ा।

109वें ओवर में यासिर शाह ने वेड को गेंद कराई। उन्होंने जबर्दस्त पुल शाॅट खेला जो शाॅर्ट लेग में खड़े अजहर अली के हेलमेट में जाकर लगा और गेंद उछल गई जिसे बाबर आज़म ने कैच किया। पहली पारी में अजहर अली ने नाबाद 205 रन बनाए जिसकी मदद से पाकिस्तानी टीम 443 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। इस घटना के तुरंत बाद ही मैदान पर ट्रीटमेंट दिया गया और मैदान से बाहर जाते वक्त उन्हें वहां मौजूद प्रशंसकों का सम्मान मिला।

इस बीच अजहर अली के हेलमेट से गेंद टकराने के बाद बाबर आज़म के कैच करने के बावजूद आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आउट करार नहीं दिया गया। ऐसा क्रिकेट के नियम की वजह से हुआ। इस महीने की शुरूआत में एमसीजी क्रिकेट कमेटी ने मीटिंग में इस नियम में बदलाव के लिए सहमति दी थी जो नए साल से जोड़ा जाएगा।

बाॅक्सिंग डे टेस्ट ड्राॅ की तरफ बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है आॅस्ट्रेलिया अपनी पहली पारी में 465/6 के स्कोर पर है और अब सिर्फ एक ही दिन शेष बचा है।

Who is your Test opening pair of 2016?
David Warner
Murali Vijay
Alastair Cook
Azhar Ali
Who is your ODI/T20I opening pair of 2016?
David Warner
Quinton de Kock
Martin Guptill
Rohit Sharma

Predict IPL & WIN CASH! Can you predict the Game?

Join & Play NOW! Click here here to download Nostra Pro & get ₹20 Joining Bonus!

Win cash daily by predicting the right result on Nostragamus. Click here to download the game on Android! To know more, visit Nostragamus.in

SHOW COMMENTS