ट्विटर पर छाई भारत की जीत और पार्थिव पटेल की वापसी

no photo
 |

Facebook

ट्विटर पर छाई भारत की जीत और पार्थिव पटेल की वापसी

no photo

SportsCafe Desk

11/29/2016

गेंदबाजों द्वारा इंग्लैंड टीम को तुरंत निपटाने के बाद, मेजबान टीम को जल्द जीत से हमकिनार करने के लिए पार्थिव ने नाबाद 67 रन की पारी खेली। भारत ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 8 विकेट से हराते हुए सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली। ट्विटर पर शमी के बाउंसर और पार्थिव के तेज-तर्रार इनिंग की चर्चा है।

स्कोरकार्ड: भारत 417 और 104/2 (पार्थिव पटेल 67*; वोक्स 1/16) की 8 विकेट से जीत जीत इंग्लैंड 283 और 235 आल आउट (जो रूट 78, हासीब हमीद 59*; अश्विन 81/3) के खिलाफ

तीसरे दिन के खेल की समाप्ति तक मुकाबला भारत के नियंत्रण में था। इंग्लैंड का स्कोर 78/4 था। नए दिन की शुरूआत में भारतीय स्पिनरों ने बिना वक्त गंवाए मेहमान टीम को समेटना शुरू किया। जिसका आगाज रविन्द्र जडेजा ने नाइटवाॅचमैन गैरेथ बैटी को डक पर आउट करके किया।

बहरहाल जो रूट और हसीब हमीद की धैयपूर्ण बल्लेबाजी ने भारत के इंतजार को थोड़ा बढ़ा दिया। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने सुनिश्चित किया कि जल्द से जल्द इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों को समेटा जाए। पार्थिव पटेल के अर्धशतक की बदौलत भारतीय टीम ने जल्द ही 103 के लक्ष्य को हासिल कर लिया और सीरीज में अपनी पकड़ मजबूत कर ली।

That one 'rare' over!

Still better than Saha! 

Must feel sad for him, stayed just a two overs!

Honest letter from an Indian fan! 

Achhe din!

Any Indian fan!

Rock solid!

Be like Batty!

Being himself!

Hameed delaying India's victory!

Missing Dhoni?

Fans in Mohali sleeping?

Jimmy - Not this time?

A little too soon?!

Parthiv looks the same though!

Is it?

Otherwise his Mom will scold him!

What is he not capable of?

Finally he got the guts and the strength!

The zipped version! 

Lasith Malinga or Bhuvneshwar Kumar? Who will take more wickets?

Presenting Nostragamus, the first ever prediction game that covers all sports, including Cricket. Play the SL vs IND ODI challenge and win cash prizes daily!

Download the app for FREE and get Rs.20 joining BONUS. Join 30,000 other users who win cash by playing NostraGamus. Click here to download the app for FREE on android!

SHOW COMMENTS
!-- advertising -->