रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय IPL 2017 से बाहर

no photo
 |

रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय IPL 2017 से बाहर

आर अश्विन IPL 2017 से बाहर रहेंगे क्योंकि चोट की वजह से उन्हें 6-8 हफ़्तों के लिए विश्राम करने को कहा गया है। जबकि मुरली विजय आपनी दायीं कलाई की सर्जरी कराने और आपने बाएं कंधे की चिकित्सा के लिए टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे। कोहली की उपस्थिति की सटीक जानकारी अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक मिल जाएगी।

शुक्रवार को बोर्ड ऑफ़ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया की मेडिकल टीम ने एक अधिकारिक सूचना जारी की, जिसमें 5 अप्रैल से शुरू होने वाले IPL 2017 के लिए खिलाड़ियों के स्वास्थ्य की जानकारी दी गयी थी:

श्री विराट कोहली भारतीय कप्तान को दायें कंधे पर लगी चोट के कारण विश्राम लेने की ज़रुरत है। उनकी स्थिति की समीक्षा अप्रैल के दूसरे हफ्ते में की जायेगी जिससे IPL 2017 के बाकी के चरणों में उनकी उपस्थिति का पता चल पायेगा।

श्री रोहित शर्मा और श्री हार्दिक पांड्या – दोनों प्रतियोगितात्मक क्रिकेट के लिए स्वस्थ हैं। वे IPL 2017 में हिस्सा लेंगे।

श्री के लोकेश राहुल – ओपनिंग बल्लेबाज़ के बाएं कंधे की सर्जरी होनी है और वह IPL 2017 के दौरान पूरी तरह से आराम करेंगे।

श्री आर अश्विन – हरफनमौला खिलाड़ी भी इस वक़्त चोटिल हैं आर उन्हें 6-8 हफ़्तों के लिए विश्राम लेने को कहा गया है, अतः वह IPL में हिस्सा नहीं लेंगे।

श्री एम विजय भारतीय ओपनर को अपने दायें कलाई की सर्जरी करानी होगी और वह अपने बाएं कंधे पर लगी चोट की भी चिकित्सा करवाएंगे। ऐसे में वह IPL 2017 में हिस्सा नहीं ले पायेंगे।

श्री आर जडेजा और श्री उमेश यादव – उन्हें दो हफ़्तों के विश्राम के लिए कहा गया है श्री आर जडेजा की ऊँगली में चोट आई है और श्री उमेश यादव के दायें नितंभ और पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है, और वे दोनों IPL 2017 के शुरुआती चरणों से नदारद रहेंगे

SHOW COMMENTS