आरसीबी के चोटिल खिलाड़ियों की सूची में जुड़ा सरफ़राज़ खान का नाम

no photo
 |

आरसीबी के चोटिल खिलाड़ियों की सूची में जुड़ा सरफ़राज़ खान का नाम

आईपीएल 10 के आगाज से पहले ही राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक और झटका लगा है, सरफ़राज़ खान पैर की चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। बुधवार को हैदराबाद के खिलाफ होने वाले उद्घाटन मुकाबले में आरसीबी को विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, केएल राहुल और सरफराज खान के बिना ही मैदान में उतरना होगा।

आरसीबी के हेड कोच डेनियल विटोरी ने पुष्टि की है कि अभ्यास सत्र के दौरान सरफ़राज़ खान चोटिल होने की वजह से चयन के लिए उपलब्ध नहीं है। फिलहाल चोट की गंभीरता के बारे में जानकारी नहीं मिली है, हो सकता है सरफराज को इस पूरे सत्र से ही बाहर होना पड़े।

राॅयलचैलेंजर्स.काॅम को विटोरी ने बताया, ‘‘बैंगलोर में हुए अभ्यास सत्र के दौरान पैर की चोट से जूझने वाले सरफ़राज़ खान आईपीएल के लिए आरसीबी दल का हिस्सा बनने के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।’’

‘‘उनकी गैर-मौजूदगी मैदान में जरूर खलेगी और हम उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।’’

विटोरी ने इस बात की भी जानकारी दी कि एबी डिविलियर्स सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले ओपनिंग मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। पूर्व किवी कप्तान ने बताया कि एहतियात के तौर पर 33 वर्षीय इस खिलाड़ी को आराम दिया जा रहा है ताकि वो पीठ की इंजरी से उबर सकें। 

विटोरी ने कहा, ‘‘एबी डिविलियर्स की यात्रा अच्छी रही। बहरहाल, उसे थोड़ी असहजता हुई और हमें लगता है कि एक-दो दिन का विराम उन्हें वापस मैदान में उतरने में मदद करेगा। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए अच्छे फाॅर्म के साथ मैदान पर उतरे।’’

SHOW COMMENTS