आखिरकार किंग्स XI पंजाब ने ईशांत शर्मा को किया शामिल

no photo
 |

BCCI

आखिरकार किंग्स XI पंजाब ने ईशांत शर्मा को किया शामिल

ईशांत शर्मा आगामी आईपीएल सत्र में खेलते नजर आएंगे, किंग्स XI पंजाब ने चोटिल मुरली विजय के स्थान पर उन्हें साइन किया है। आईपीएल नीलामी के दौरान 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले ईशांत को कोई भी खरीददार नहीं मिला था जिसके बाद उनके इस सत्र से बाहर रहने के आसार थे।

पिछले साल औसत प्रदर्शन करने की वजह से 28 वर्षीय इस तेज गेंदबाज को राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने रिलीज कर दिया था। पिछले सत्र में शर्मा ने सिर्फ चार मुकाबले खेले थे जिसमें 9.86 की इकोनाॅमी से तीन विकेट लिए थे। शर्मा एकमात्र ऐसे भारतीय खिलाड़ी थे जो उच्चतम 2 करोड़ के ब्रैकेट में थे। वहीं दूसरी तरफ कम बेस प्राइज वाले कई खिलाड़ियों को अच्छी रकम मिली लेकिन शर्मा को किसी भी फ्रैंचाइजी ने नहीं खरीदा था।

लेकिन अब लगता है कि शर्मा की किस्मत ने करवट ली है। किंग्स XI पंजाब ने पूर्व कप्तान मुरली विजय के स्थान पर उन्हें मौका दिया है। भारत-आॅस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान मुरली कलाई और कंधे की चोट से प्रभावित हो गए थे। बीसीसीआई ने हाल ही में ऐलान किया कि इस सलामी बल्लेबाज को दाएं हाथ की कलाई की चोट के लिए सर्जरी करवानी होगी और जिसकी वजह से उन्हें आईपीएल से दूर रहना होगा।

लेकिन ईशांत शर्मा के लिए ये राह आसान नजर नहीं आती है। संदीप शर्मा, टी नटराजन, अनुरीत सिंह, वरूण एरोन, मोहित शर्मा और मैट हेनरी जैसे खिलाड़ी अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए कतार में खड़े हैं।

SHOW COMMENTS