हर्षा भोगले की आईपीएल में वापसी, निभाएंगे समालोचक और कमेंटेटर की भूमिका

no photo
 |

हर्षा भोगले की आईपीएल में वापसी, निभाएंगे समालोचक और कमेंटेटर की भूमिका

चोट की वजह से खिलाड़ियों के आईपीएल से बाहर जाने की खबरों से मायूस हो चुके फैन्स के लिए आखिरकार एक अच्छी खबर आई है। बीसीसीआई द्वारा पिछले साल विश्व टी 20 से बाहर कर देने के बाद, हर्षा भोगले ने आगामी सत्र के लिए नई डील साइन की है, जिसमें वो समालोचक की भूमिका में नजर आएंगे।

भोगले को उस वक्त हटाया गया था जब अमिताभ बच्चन ने ये शिकायत की थी कि कमंटेटर ट्विटर पर विदेशी खिलाड़ियों के बारे में ज्यादा लिख रहे हैं। बच्चन के ट्विट को उस वक्त के कप्तान एमएस धोनी द्वारा रिट्विट किया गया था।

इस तरह की खबरें आ रही थी की क्रिकेट के इस बड़े टूर्नामेंट के जरिए हर्षा भोगले वापस आ सकते हैं, सोनी चाहती है कि 55 वर्षीय ये शख्स स्टूडियो में वापस आए। बहरहाल, बीसीसीआई ने 2017 सत्र के लिए कमेंटेटर के इलीट पैनल की सूची का ऐलान किया लेकिन उसमें भोगले का नाम नहीं था। 

लेकिन, भोगले ने ट्विटर के जरिए अपने 5.25 मिलियन प्रशंसकों को इस खबर के बारे में सूचित किया। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे बताते हुए बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि इस साल मैं आईपीएल 2017 में सेट मैक्स पर हिन्दी समालोचक के रूप में आपसे बातचीत करूंगा।’’

उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि भी की और अपने ही अंदाज में बताया कि हिन्दंी में कमेंटरी करना एक बेहतरीन अनुभव होगा। उन्होंने इससे पहले भी हिन्दी में काम किया है लेकिन इतनी गंभीरता से नहीं।’’

SHOW COMMENTS