आईपीएल 2017। ट्विटर पर विकेटकीपिंग को लेकर मज़ाक करते दिखे मुंबई इंडियन्स के पार्थिव पटेल और जोस बटलर

no photo
 |

आईपीएल 2017। ट्विटर पर विकेटकीपिंग को लेकर मज़ाक करते दिखे मुंबई इंडियन्स के पार्थिव पटेल और जोस बटलर

आईपीएल 2017 में मुंबई इंडियन्स का पहला मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ होगा, उससे पहले विकेटकीपिंग ड्रिल को लेकर ट्विटर पर मुंबई के खिलाड़ी पार्थिव पटेल और जोस बटलर मज़ाक करते हुए दिखे। दोनों ही खिलाड़ी सोशल साइट पर एक-दूसरी की खूबी को लेकर ट्विट कर रहे थे।

मुंबई इंडियन्स ने विकेटकीपर पार्थिव पटेल और जोस बटलर का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें ये दोनों ही खिलाड़ी विकेटकीपिंग ड्रिल के जरिए अपने आगामी मुकाबले के लिए अभ्यास कर रहे थे। ड्रिल के दौरान पटेल स्टंप्स के पीछे खड़े थे जबकि बटलर बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे थे।

ये दोनों ही खिलाड़ी मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा हैं और दोनों के बीच मजबूत रिश्ते को आसानी से देखा जा सकता है। इसका एक उदाहरण उस वक्त मिला जब बटलर ने इस वीडियो पर पार्थिव को लेकर ट्विट किया।

पटेल ने भी मौका नहीं गंवाया और उन्होंने बटलर को इसका जवाब दिया।

इस तरह के संदेशों के आदान-प्रदान से फैन्स के चेहरे पर मुस्कुराहट तो जरूर आ गई और सबसे खास बात ये रही कि प्रतिस्पर्धात्मक खेल होने के बावजूद इन खिलाड़ियों के दरम्यान इस तरह के रिश्ते तैयार होते दिखते हैं।

मुंबई इंडियन्स आईपीएल 2017 में अपने अभियान का आगाज राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के खिलाफ करेगा, ये मुकाबला 6 अप्रैल को पुणे में आयोजित होगा।

SHOW COMMENTS