ईशांत शर्मा के बेस प्राइज़ को लेकर भिड़े सहवाग और गंभीर

no photo
 |

Getty Images

ईशांत शर्मा के बेस प्राइज़ को लेकर भिड़े सहवाग और गंभीर

वीरेंदर सहवाग और गौतम गंभीर के बीच उस वक्त भिडंत देखने को मिली जब सहवाग ने उन्हें ईशांत शर्मा की आईपीएल नीलामी के बेस प्राइज को लेकर टिप्पणी करने के लिए फटकारा। गंभीर ने कहा कि उन्हें ईशांत के 2 करोड़ के प्राइस टैग की जरूरत समझ नहीं आई, तो वहीं सहवाग ने उन्हें उनके बेस प्राइज़ की याद दिलाई।

फरवरी में हुई आईपीएल नीलामी के दौरान दो करोड़ की बेस प्राइज़ रखने वाले ईशांत शर्मा को कोई भी खरीददार नहीं मिल पाया था, इसके बाद लगने लगा था की वो आईपीएल 2017 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। कई लोगों ने इतनी ज्यादा बेस प्राइज़ रखने के लिए ईशांत की आलोचना भी की, जिसमें उनके पूर्व साथी गौतम गंभीर भी शामिल रहे। उन्होंने कहा, ‘‘कोई भी 4 ओवर के लिए 2 करोड़ रूपए नहीं चुकाएगा। मैं ईशांत की बेस प्राइज को देखकर हैरान हूं।’’

बहरहाल, कल किंग्स 11 पंजाब के हेड कोच वीरेंदर सहवाग ने आधिकारिक जर्सी के लाॅन्च के दौरान ऐलान किया कि ईशांत को चोटिल मुरली विजय के स्थान पर टीम में शामिल किया जा रहा है और उन्होंने इस मौके पर अपने पूर्व ओपनिंग पर्टनर को जवाब दिया।

सहवाग ने कहा, ‘‘मुझे एक बात बताओ कि 60 गेंदे खेलने के लिए कौन 12 करोड़ रूपए देता है?’’

दिल्ली के दोनों खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट के इतिहास में काफी कामयाब जोड़ी के तौर पर मशहूर हुए लेकिन इन दोनों के बीच रिश्तों में कड़वाहट भी देखी गई। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ये दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के सामने आए हों। गुरमेहर कौर के बयान को लेकर भी इन दोनों के विचार काफी अलग थे।

ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इन दोनों की संबंधित टीमें 13 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले मुकाबले में कैसा प्रदर्शन करती है। 

SHOW COMMENTS