देखेंः बेन कटिंग ने पेश किया मुकाबले का बेस्ट रन-आउट

no photo
 |

BCCI

देखेंः बेन कटिंग ने पेश किया मुकाबले का बेस्ट रन-आउट

संयोग की बात है कि हैदराबाद की पारी में आसान-सा रन-आउट करने से चूकने वाले केदार जाधव खुद इसी तरीके से पवैलियन लौटे। दरअसल, बेन कटिंग ने फाइन लेग से शानदार थ्रो किया जो सीधे विकेट पर लगा। जीत की तलाश में आगे बढ़ रही बैंगलोर टीम के लिए ये विकेट काफी नुकसान देने वाला रहा।

दुनियाभर के प्रशंसक पहले मुकाबले के लिए काफी उत्साहित रहे। इस मुकाबले में मोईसेस हेनरिक्स और युवराज सिंह की बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना दिखा लेकिन ये सिलसिला ज्यादा देर तक नहीं चल सका। बेन कटिंग के चमत्कारिक प्रयास से इस मुकाबले का रूख सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ मुड़ गया।

12वें ओवर की चाौथी गेंद को जाधव ने फाइन लेग की तरफ खेला और जल्द ही उन्होंने दूसरा रन लेने के लिए खिलाड़ी को पुकारा। डीप स्कवेयर लेग पर क्षेत्ररक्षण के लिए मौजूद कटिंग ने गेंद पकड़ी और स्ट्राइकर छोर के स्टंप को निशाना लगाकर फेंकी। उनका ना सिर्फ थ्रो दमदार था बल्कि काफी सटीक भी था जिसकी वजह से स्टंप ही गिर गया।

फिर भी ये फैसला थर्ड अंपायर के लिए भेजा गया लेकिन जाधव के भाव से पता चल गया कि वो खुद जानते थे कि वो क्रिज से कितने दूर थे। थर्ड अंपायर ने जाधव के डर पर सहमति जताई और उन्हें पवैलियन लौटने का आदेश दिया।

SHOW COMMENTS