एमएस धोनी पर ट्वीट करने पर हर्ष गोएंका को करना पड़ा आक्रोश का सामना

no photo
 |

एमएस धोनी पर ट्वीट करने पर हर्ष गोएंका को करना पड़ा आक्रोश का सामना

एमएस धोनी सबसे पसंदीदा भारतीय क्रिकेटरों में से एक है, और ज़ाहिर है कि राइजिंग पुणे सुपरजायंट के कप्तान के पद से उन्हें हटाये जाने से प्रशंसक खुश नहीं हैं। IPL में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ जीत में स्टीव स्मिथ के धोनी पर हावी होने की बात कहने की वजह से हर्ष गोएंका को आक्रोश का सामना करना पड़ा।

महाराष्ट्र में मुंबई इंडियन्स और सुपरजायंट के बीच हुए मुकाबले में, सुपरजायंट की जीत के कुछ ही समय बाद, RPG इंटरप्राइजेज के अध्यक्ष और सुपरजायंट के स्वामी संजीव गोएंका के भाई, हर्ष गोएंका को आक्रोश का सामना करना पड़ा। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि स्मिथ ने अपने नाबाद 84 रनों की पारी से यह साबित कर दिया है कि वह कप्तान के तौर पर सही खिलाड़ी हैं।

टीम के कप्तान के तौर पर धोनी को हटाये जाने की बात प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी है और हाल ही में सुनील गावस्कर ने भी मैच से पहले होने वाले विमर्श में इस फैसले की आलोचना की थी। लेकिन जब स्मिथ ने धोनी के अंदाज़ में सुपरजायंट को जीत तक पहुँचाया, तब गोएंका ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, "#RPSvMI स्मिथ ने साबित कर दिया कि जंगल का राजा कौन है। धोनी पर हावी हुए। कप्तान की पारी। उन्हें कप्तान बनाना एक सही निर्णय था।"

प्रशंसक ने दिया करारा जवाब:

कप्तान के पद से धोनी को हटाये जाने पर प्रशंसक नाराज़ हुए हैं क्योंकि कहीं न कहीं इस कदम से भारतीय कप्तान की छवि पर असर पड़ता है, और उन्होंने गोयनका की ट्वीट पर अपना जवाब कुछ इस तरह ज़ाहिर किया:

दूसरों ने भी गोएंका पर आक्रोश जताया:

A few others tore into Goenka for his comment:

कुछ और लोगों ने स्टेडियम में लग रहे 'धोनी धोनी' के नारों से गोएंका की बात का मज़ाक उड़ाया और कहा:

"लगता है @hvgoenka को धोनी धोनी के नारे पसंद नहीं आये। हा हा, इस सत्र में भी आपको ये सुनना ही पड़ेगा #MSDhoni."

SHOW COMMENTS