ग्लेन मैक्सवेल: स्टीव स्मिथ के हिस्से जल्द ही होगी हार

no photo
 |

Twitter

ग्लेन मैक्सवेल: स्टीव स्मिथ के हिस्से जल्द ही होगी हार

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी का मानना है कि राष्ट्रीय कप्तान स्टीव स्मिथ भले ही इस वक़्त शानदार फॉर्म में हो लेकिन किंग्स XI पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट की भिड़न्त में उन्हें मुश्किल दौर से गुज़ारना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि उनके कप्तान बनने से किंग्स XI पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

पिछली बार किंग्स XI ने टूर्नामेंट के बीच में ही अपना कप्तान बदल दिया था और इस बार फिर एक नए परिवर्तन के साथ मैक्सवेल टीम के नए कप्तान बने हैं। "इस बार हमने कड़ी मेहनत की है। टीम के मूल खिलाड़ी वही हैं। पिछली बार हम हारे थे, लेकिन इस बार हमें उसे बदलना होगा," हिंदुस्तान टाइम्स की वेबसाइट के अनुसार, सुपरजायंट से भिड़ने से पहले, मैक्सवेल ने कहा।

स्मिथ के शानदार प्रदर्शन पर मजाकिया अंदाज़ में मैक्सवेल ने कहा, "उन्हें अब हारना चाहिए, है न? वह काफी अच्छा खेल रहे हैं और RPS ने अच्छी शुरुआत की है। लेकिन हमें अपनी ताक़त पर ध्यान देना चाहिए और हमें यह विश्वास है कि हमारी नीति सफल होगी।"

मैक्सवेल इस बात को लेकर भी आश्वस्त हैं कि पंजाब की टीम के कप्तान के परिवर्तन से टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा। "मैं भले ही कप्तान हूँ, लेकिन सभी को कप्तान की भूमिका निभानी है। हमारी टीम में काफी कम बदलाव आये हैं, लिहाज़ा हमारे बीच एक टीम की भावना ज्यादा मज़बूत है। मनन वोहरा, संदीप शर्मा, अनुरीत सिंह जैसे युवा खिलाड़ियों में काफी आत्मबल है। इससे हमें फायेदा होगा।"

मैक्सवेल आक्रामक ऑस्ट्रेलियाई बल का हिस्सा हैं, जिनका आक्रामक व्यवहार हाल ही में भारत के खिलाफ हुई शृंखला में नज़र आया। "हमें पुरानी बातें भूल जानी चाहिए। वह एक अलग टूर्नामेंट था। हमारे पास इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी हैं और मैं उनका सम्मान करता हूँ। टीम में ऋद्धिमान साहा हैं जो हमारे प्रमुख खिलाड़ी हैं। हमें पुरानी बातों को भुलाकर एक नई शुरुआत करनी होती है। पिछले साल हमने अच्छा नहीं किया था लेकिन इस साल उसके विपरीत होना चाहिए।"

SHOW COMMENTS