हर्ष गोयंका ने ट्विटर पर एक बार फिर धोनी पर किया हमला

no photo
 |

हर्ष गोयंका ने ट्विटर पर एक बार फिर धोनी पर किया हमला

आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के मुंबई इंडियन्स से हुए पहले मुकाबले के बाद हर्ष गोयंका ने दावा किया था कि स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी को निष्प्रभावी कर दिया है। एक बार फिर उन्होंने हमला करते हुए टीम के दूसरे खिलाड़ियों के साथ माही के स्ट्राइक रेट की तुलना की है। ट्विटर पर लोग इससे काफी नाराज हैं।

हर्ष गोयंका खुद को एमएस धोनी के नाम पर विवाद करने से नहीं रोक रहे हैं। आईपीएल में मुंबई के खिलाफ आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्होंने एमएस धोनी को कप्तानी से हटाने के फैसले को सही साबित करने का प्रयास किया। एक बार फिर उन्होंने ट्विट किया है और इस बार अपने भाई संजीव गोयंका की टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के खिलाड़ियों और धोनी के स्ट्राइक रेट के बीच तुलना की है। 

इस सूची में एमएस धोनी 73.91 की स्ट्राइक रेट के साथ पांचवे नंबर पर मौजूद हैं। हर्ष गोयंका ने ट्विट में धोनी का नाम नहीं लिया लेकिन उनके फैन्स के लिए ये समझना मुश्किल काम नहीं है।

प्रशंसक अब गोयंका को वापस भेजना चाहते हैं, वहीं कई फैन्स ने दावा किया कि वो धोनी का समर्थन करते हैं ना कि राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स टीम का।

‘‘अगर आपको माही जैसे दिग्गज की कीमत नहीं पता है तो आपको उन्हें रखने का अधिकार भी नहीं है। पूरा देश माही के साथ है। अगले साल वो बाॅस बनकर वापस आएंगे।’’

एक प्रशंसक ने गोयंका के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है और धोनी के समर्थन में आने की गुजारिश की है।

@hvgoenka Ms dhoni is a man..he is not robot..that he will hit run in every match..yu dnt know abt cricket..we didnt want to see in the nxt ipl#goenka

अंत में एक प्रशंसक ने तो हर्ष गोयंका के लीडरशिप क्षमता पर ही सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा, ‘‘धोनी, गोयंका को लीडरशिप का पाठ पढ़ाएंगे। मैं हैरान हूं कि इतनी खराब नेतृत्व क्षमता के दम पर इतने सालों तक अपना बिजनेस कैसे संभाला। आप जल्द ही एमएसडी से इसका सबक सीखने वाले हैं। नोट कर लीजिए।’’

वहीं दूसरी तरफ, धोनी से उम्मीद है कि वो अपने आलोचकों को आईपीएल 2017 के आगामी मुकाबलों में अपने बल्ले से जवाब देंगे।

Ravi Rampaul or Shane Shillingford? Who will take more wickets?

Presenting Nostragamus, the first ever prediction game that covers all sports, including Cricket. Play the CPL T20 challenge and win cash prizes daily!!

Download the app for FREE and get Rs.20 joining BONUS. Join 30,000 other users who win cash by playing NostraGamus. Click here to download the app for FREE on android!

SHOW COMMENTS