किरोन पोलार्ड ने ट्विटर पर संजय मांजरेकर को लगाई फटकार

no photo
 |

किरोन पोलार्ड ने ट्विटर पर संजय मांजरेकर को लगाई फटकार

संजय मांजरेकर और किरोन पोलार्ड के दरम्यान स्थिति उस वक्त खराब हो गई जब कमेंटेटर ने कहा कि वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी के पास ‘‘पारी के उपरी क्रम में खेलने की समझ नहीं है’’। पोलार्ड ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि मांजरेकर ‘वर्बल डायरिया’ जारी रखें क्योंकि उन्हें इसके पैसे मिलते हैं।

कल वानखेड़े में हुए मुकाबले में मुंबई इंडियन्स ने रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर चार विकेट से जीत दर्ज की। लेकिन मांजरेकर की किरोन पोलार्ड के उपर की गई टिप्पणी ने ज्यादा सुर्खियां बटोरी।

पोलार्ड ने 17 गेंदों में 17 रन बनाए और पूर्व भारतीय बल्लेबाज मांजरेकर, जो इस मुकाबले की कमेंटरी कर रहे थे, उन्होंने पोलार्ड के लिए कहा, ‘‘पारी के उपरी क्रम में खेलने के लिए पोलार्ड के पास समझ नहीं है।’’

मांजरेकर की टिप्पणी से दुखी पोलार्ड ने इसका जवाब देने के लिए मुकाबले के बाद ट्विटर का सहारा लिया।

उन्होंने ट्विट किया कि क्या कुछ अच्छा आप कह सकते हैं क्योंकि आपको बात करने के पैसे मिलते हैं और आप इस तरह का बड़बोलापन जारी रखें।

@sanjaymanjrekar u feel any positive can come out of your mouth bcuz u get pay to talk u can continue with your verbal diarrhea ..

पोलार्ड ने मांजरेकर को बोले गए शब्दों की महत्ता के बारे में भी उन्हें बताया और उसके बाद मुंबई टीम की जीत पर उन्होंने ट्विट करके इस मुद्दे को बदल दिया।

.

इस घटना के बाद हो सकता है कि मांजरेकर बोलने से पहले दो बार सोचेंगे।

SHOW COMMENTS