आईपीएल 2017। राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीता टाॅस, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

no photo
 |

आईपीएल 2017। राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीता टाॅस, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

इंदौर के होलकर स्टेडियम में टाॅस राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जीत और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। गौरतलब है कि इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले पांच मुकाबलों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है।

पंजाब जीत की लय को बरकरार रखते हुए अपने दूसरे होम ग्राउंड में हो रहे मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेगी। उनके सामने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रूप में मुश्किल चुनौती सामने है जो पिछले मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर आई है। राॅयल चैलेंजर्स की टीम ने एक बड़ा बदलाव करते हुए क्रिस गेल को बाहर बिठाया है और उनकी जगह एबी डिविलियर्स ने वापसी की है। गौरतलब है कि चोट की वजह से वो बैंगलोर के शुरूआती दो मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

आईपीएल में दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ अब तक 18 मुकाबले खेल चुकी हैं। पंजाब का पलड़ा थोड़ा ज्यादा भारी नजर आता है। पंजाब ने 10 तो आरसीबी ने 8 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। स्टार खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही आरसीबी इस अंतर को कम करने की कोशिश जरूर करेगी।

अंतिम एकादश

किंग्स XI पंजाबः मनन वोहरा, हाशिम अमला, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल (कप्तान), डेविड मिलर, मार्कस स्टोइनस, अक्षर पटेल, माहित शर्मा, संदीप शर्मा, वरूण एरोन, टी नटराजन

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोरःशेन वाॅटसन (कप्तान), विष्णु विनोद (विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स, केदार जाधव, स्टुअर्ट बिन्नी, मंदीप सिंह, पवन नेगी, इकबाल अब्दुल्ला, ताइमल मिल्स, बिली स्आनलेक, युजवेंद्र चहल

SHOW COMMENTS