देखें। रिद्धिमान साहा ने आरसीबी के खिलाफ पकड़ा साहसिक और दर्शनीय कैच

no photo
 |

BCCI

देखें। रिद्धिमान साहा ने आरसीबी के खिलाफ पकड़ा साहसिक और दर्शनीय कैच

रिद्धिमान साहा को हमेशा से ही असाधारण एमएस धोनी के स्थान पर आए खिलाड़ी के तौर पर ही देखा जाता रहा है लेकिन उनके संन्यास के बाद से साहा ने ये दिखाया कि वो क्या करने में सक्षम हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच में ये भारतीय कीपर तकरीबन 50मीटर पीछे दौड़ा और फुल-स्ट्रैच के साथ डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़ा।

आईपीएल 2017 किसी वजह से ही इस वक्त दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट शो बना हुआ है। यहां खिलाड़ी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो उठते हैं। रिद्धिमान साहा ने एक ऐसा ही लम्हा अपने प्रशंसकों को दिया, जब उन्होंने किंग्स XI पंजाब और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले के दौरान मंदीप सिंह का विकेट लिया।

13वां ओवर कराने के लिए वरूण एरोन आए और उन्होंने मंदीप के सामने शाॅर्ट गेंद डाली। स्कोरबोर्ड पर रन बढ़ाने की जरूरत को देखते हुए बैंगलोर के बल्लेबाज ने इसे खेलने का प्रयास किया लेकिन उनके बल्ले का किनारा ही इससे लग पाया। गेंद हवा में काफी उपर तक उछली और तब तक साहा अपनी जगह लेने के लिए तकरीबन पचास मीटर तक पीछे भागे और गेंद के हिसाब से खुद को एडजस्ट किया। एक वक्त में लग रहा था कि साहा गेंद का अंदाजा लगाने में चूक कर जाएंगे। लेकिन गेंद जैसे ही नीचे आई उन्होंने खुद को स्ट्रैच किया और गेंद को खूबसूरत ढंग से लपक लिया। शानदार कैच लेने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में साहा ने काफी जल्द ही अपना नाम दर्ज करा लिया है।

SHOW COMMENTS