करूण नायर को है यकीन, विराट कोहली इस साल जीत सकते हैं आॅरेंज कैप

no photo
 |

करूण नायर को है यकीन, विराट कोहली इस साल जीत सकते हैं आॅरेंज कैप

दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज करूण नायर से पूछा गया कि इस साल आईपीएल में कौन आॅरेंज कैप जीत सकता है, नायर ने विराट कोहली का नाम चुना और उम्मीद जताई की वो कंधे की चोट से उबर कर जल्द वापस आएंगे और दूसरी बार ये उपलब्धि हासिल करेंगे।

स्काई स्पोर्ट्स के मार्क बुचर के साथ हल्के-फुल्के अंदाज में हुए रैपिड फायर में करूण नायर से पूछा गया कि आईपीएल 2017 में उच्चतम स्कोरर के तौर पर किसे चुनेंगे, उन्होंने जताया कि वो खुद आॅरेंज कैप घर लाना चाहते हैं और दूसरे विकल्प के तौर पर उन्होंने विराट कोहली का नाम चुना।

2016 में हुए आईपीएल के आखिरी सत्र में कोहली ने 973 रन स्कोर करके ये कैप जीता था लेकिन कंधे की चोट से उबरने की वजह से वो मौजूदा सत्र के कुछ मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। गौरतलब है कि आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में हुए तीसरे टेस्ट में वो चोटिल हो गए थे। 25 वर्षीय ये खिलाड़ी चाहता है कि भारतीय टीम का कप्तान मैदान पर वापस आए और अपने अंदाज में दिखा दे कि वो किस स्तर के खिलाड़ी हैं।

इस बल्लेबाज ने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथियों के बारे में भी बात की और ऋषभ पंत को सबसे खराब रूम-मेट बताया। वहीं नायर ने खलील अहमद को स्टाइल की कमी की वजह से सबसे खराब ड्रेसिंग सेंस वाला खिलाड़ी बताया।

कर्नाटक के बल्लेबाज ने दिल्ली की टीम में कार्लोस ब्रैथवेट को सबसे मजबूत स्ट्राइकर बताया। नायर से पूछा गया कि दिल्ली के किस तेज गेंदबाज का सामना करना वो सबसे कम पसंद करते हैं, उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कागिसो रबाड़ा, पैट कमिन्स और ज़हीर खान का नाम लिया।

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में तिहरा शतक लगा चुके नायर ने एक बार फिर ऋषभ पंत का नाम लेते हुए कहा कि वो टीम बस के लिए हमेशा देर से पहुंचते हैं और ब्रैथवेट को उन्होंने सबसे मजाकिया शख्स बताया।

SHOW COMMENTS