मनोज तिवारी के पिता के देहांत पर शोक जाहिर करने के लिए पुणे टीम ने बांधी थी काली पट्टी

no photo
 |

BCCI

मनोज तिवारी के पिता के देहांत पर शोक जाहिर करने के लिए पुणे टीम ने बांधी थी काली पट्टी

कई ऐसे मौके आते हैं जो निश्चित तौर पर खेल से भी ज्यादा महत्वपूर्ण होते हैं। दिल्ली डेयिरडेविल्स के खिलाफ खेलने उतरे पुणे टीम के खिलाड़ियों ने हाथों में काली पट्टी बांधी थी। कल मनोज तिवारी के पिता का देहांत हो गया था, जिसके प्रति शोक जाहिर करने के लिए उन्होंने ऐसा किया।

तिवारी ने किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जमाया था, जिसकी वजह से पुणे टीम सम्मानजनक स्कोर पर पहुंच पाई थी। पुणे ने दिल्ली के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए तिवारी को जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया था ताकि वो बंगाल जाकर अंतिम कामों का हिस्सा बन सके। 

पूरी टीम ने अपने साथी के इस मुश्किल वक्त में अपना सहयोग दिखाने के उद्देश्य से काले रंग का आर्मबैंड पहना था। गौरतलब है कि ये मुकाबला एकतरफा रहा था, जहां दिल्ली ने 97 रनों से जीत दर्ज की। तिवारी के अलावा, पुणे टीम को कप्तान स्टीव स्मिथ के बिना उतरना पड़ा था, जो पेट की गड़बड़ी से जूझ रहे थे।

संजू सैमसन ने अपना पहला शतक जमाया और क्रिस मोरिस ने नौ गेंदों में 38 रनों की पारी खेली जिसकी मदद से दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करके 200 का आंकड़ा पार किया। वहीं दूसरी तरफ पुणे की टीम 16.1 ओवर में 108 रनों पर ही सिमट गई थी।

SHOW COMMENTS