गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में करना चाहते हैं वापसी

no photo
 |

BCCI

गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में करना चाहते हैं वापसी

गौतम गंभीर का कहना है कि वो अपने करियर का अंत करने से पहले आईपीएल में एक बार दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए खेलना चाहते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ने 2008 में अपने आईपीएल करियर का आगाज दिल्ली के साथ किया था लेकिन 2011 में वो केकेआर के साथ जुड़े थे।

आईपीएल के सबसे पहले सीजन में गंभीर सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे थे और उनकी टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी। अगले सत्र में दिल्ली अंकतालिका में उपर रही लेकिन इस बार भी सिर्फ सेमीफाइनल का ही सफर तय कर पाई थी। 2011 में कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ने से पहले गंौतम गंभीर ने दिल्ली के लिए कुल 1097 रन स्कोर किए थे और अब उनका कहना है कि वो अपने करियर के अंत से पहले अपने शहर के लिए खेलना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक गंभीर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है मेरा दिल अब भी दिल्ली के साथ है। मैं तीन साल तक दिल्ली के लिए खेला। मेरी इच्छा है कि मैं दिल्ली के लिए खेलकर इसका अंत करूं।’’

बंगाल टीम के साथ जुड़ने के बाद से दिल्ली के इस खिलाड़ी ने छह सत्र में 2537 रन स्कोर किए है और टीम को दो बार खिताब भी जिताया है। उनसे जब इस सत्र के विजेता को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने डिप्लोमेटिक जवाब दिया।

गंभीर ने कहा, ‘‘मैं कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान हूं और इसलिए चाहूंगा कि टीम तीसरी बार ये खिताब जीते, लेकिन मैं दिल्ली से ताल्लुक रखता हूं तो मैं बिल्कुल चाहूंगा कि दिल्ली डेयरडेविल्स ये टाइटल जीते।’’

SHOW COMMENTS