IPL 2017 । BCCI की हरी झंडी के बाद कोहली कर सकते हैं RCB में वापसी

no photo
 |

BCCI

IPL 2017 । BCCI की हरी झंडी के बाद कोहली कर सकते हैं RCB में वापसी

किंग्स XI पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले में एबी डी विलियर्स की वापसी के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कुछ राहत मिली है। विराट कोहली को BCCI की तरफ से स्वास्थ्य के मामले में हरी झंडी दिखा दी गयी है और वह चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मुकाबले में RCB की टीम में शामिल हो सकते हैं।

भारतीय कप्तान को भारत-ऑस्ट्रेलिया की शृंखला के तीसरे टेस्ट में कंधे पर चोट लगी थी जिसके कारण वह धर्मशाला में हुए आखिरी टेस्ट का हिस्सा भी नहीं बन सके। माना जा रहा था कि IPL के अहम पड़ाव में वह ठीक होकर RCB की टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे। भारतीय कप्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग से ज्यादा अहमियत चैंपियंस ट्रॉफी को दी थी और कहा था कि वह 120% ठीक होकर ही IPL में शामिल होंगे।

हालांकि BCCI की तरफ से जारी की गयी एक विज्ञप्ति में बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि कोहली अपनी चोट से पूरी तरह से उभर चुके हैं और अब वह RCB का हिस्सा बन सकते हैं। "बुधवार को बोर्ड ऑफ़ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (BCCI) की मेडिकल टीम ने इस बात की पुष्टि की कि भारतीय क्रिकेट टीम और रोयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान श्री विराट कोहली अब अब खेलने के लिए स्वस्थ हैं," BCCI की विज्ञप्ति में कहा गया।

"अब वह बेंगलुरु में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 14 अप्रैल को होने वाले मुकाबले में RCB में शामिल हो सकते हैं।"

"भारतीय कप्तान को दाएं कंधे पर चोट लगने की वजह से चिकित्सा लेनी पड़ी थी और अब वह VIVO IPL 2017 में भाग लेने के लिए पूरी तरह से ठीक हैं।"

तीन मुकाबलों में सिर्फ एक मुकाबला जीतने वाले RCB कल मुंबई से भिड़ेगी और कोहली की वापसी के साथ टीम का प्रदर्शन यकीनन काफी बेहतर होगा।

SHOW COMMENTS