देखें। रवि शास्त्री ने पोलार्ड मामले को लेकर संजय की खींची टांग

no photo
 |

Mumbai

देखें। रवि शास्त्री ने पोलार्ड मामले को लेकर संजय की खींची टांग

IPL में, कमेंटेटर एक दूसरे को लेकर अक्सर मज़ाक करते रहते हैं और कल MI और SRH में मुकाबले के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ। किरोन पोलार्ड के विवाद के बाद, रवि शास्त्री ने संजय मांजरेकर से पूछा क्या उन्होंने अपने वेस्ट इंडियन दोस्त के साथ मैच से पहले बात की है।

संजय मांजरेकर और किरोन पोलार्ड के बीच मामला काफी बिगड़ गया, जब कमेंटेटर ने वेस्ट इंडियन के हरकतों को 'दिमाग रहित' के बताया था। पोलार्ड ने ट्विटर पर इसकी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह संजय की 'जुबानी बिमारी' है जिसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं। इस मामले ने काफी जोर पकड़ा और कई लोगों ने विवाद में अपने अपने हिसाब से दोनों का पक्ष लिया।

जहां मुथैया मुरलीधरण ने भारतीय कमेंटेटर की निंदा की वहीं रवि शास्त्री ने पोलार्ड को संजय का वेस्ट इंडियन 'दोस्त' बताते हुए मज़ाक किया।  

जब कैमरा पोलार्ड की तरफ गया, तो शास्त्री ने कहा, "अरे, इन्ही का इंतज़ार था। संजय, हमारे दोस्त! तुम जब टॉस के लिए गए थे, तब इनसे बातें हुई थी?

मजाक मजाक में मांजरेकर ने इसका जवाब देते हुए कहा, "मैं अब सुरक्षित दूरी बनाए रखता हूँ। और कमेंटरी बॉक्स के बाहर सिक्यूरिटी के लिए लोग भी तैनात कर रखता हूँ। मैं हैरान हो गया, जैसी तारीफ उन्होंने मेरी की मुझे उसकी उम्मीद ही नहीं थी। वह बिलकुल बेतुका था।"

ऐसा लगता है कि दोनों ने अब तक इस बारे में अलग से बात की नहीं है। अभी तो टूर्नामेंट को पूरा होने में एक महीने से अधिक समय बाकी है, ऐसे में आगे क्या होता है यह जानना दिलचस्प होगा।

SHOW COMMENTS