सुरेश रैना: लगातार दो हार के बाद वापसी करना मुश्किल था

no photo
 |

BCCI

सुरेश रैना: लगातार दो हार के बाद वापसी करना मुश्किल था

सुरेश रैना ने यह स्वीकार किया है कि लगातार दो मुकाबलों में हार जाने के बाद, टीम के लिए वापसी करना बेहद मुश्किल था, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने इस वापसी के लिए टीम की सराहना भी की है। सुपरजायंट के कप्तान स्टीव स्मिथ ने हार की वजह मिडिल आर्डर की नाकामयाबी को बताया है।

अब तक खेले गए दो मुकाबलों में हारने के बाद, गुजरात लायंस ने ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ एंड्रू टाई के 5/17 के शानदार प्रदर्शन से आखिरकार जीत हासिल की।

“दो मुक़ाबले हारने के बाद, वापसी करना मुश्किल था,” रैना ने मैच के बाद कहा। “मेरे ख्याल से AJ (टाई) ने आज बेहतरीन गेंदबाजी की है। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं जो अलग अलग गति के साथ गेंदबाजी करते हैं,” उन्होंने कहा।

ब्रेंडन मैक्कलम और ड्वेन स्मिथ ने 94 रनों की सांझेदारी के साथ एक बेहतरीन शुरुआत की थी, और रैना भी उस सांझेदारी को जीत की शुरुआत मानते हैं।

 “ब्रेज (मैक्कलम) और स्मिथ ने हमारे लिए काम आसान कर दिया। उन्होंने CSK के लिए पहले ऐसा किया था और ऐसा हमारे लिए भी किया”

सुपरजायंट के निराश कप्तान स्टीवन स्मिथ ने हार की वजह विकेट के खोने को बताया।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, “मुझे नहीं लगता 40 ओवर में विकेट में इतना बदलाव आया होगा। विकेट काफी अच्छा था। हम अच्छी स्थिति में थे लेकिन लगातार विकेट गिरने की वजह से स्थिति बिगड़ गयी।”

“सतह उम्मीद से ज्यादा अच्छी थी। जब ड्वेन (स्मिथ) और मैक्कलम खेल रहे थे, तो उन्हें रोकना मुश्किल हो रहा था और हम वापसी नहीं कर सके। नयी टीम होने के नाते हम अब भी बेहतरीन XI खिलाड़ियों को ढूंढ रहे हैं।”

171 के अच्छे लक्ष्य के बावजूद, पुणे की गेंदबाजी मैक्कलम और स्मिथ के आक्रमण को रोने में असमर्थ साबित हुई और दोनों ने 94 की सांझेदारी कायम की। इसके बाद, बाकी के बल्लेबाजों ने बड़े आराम से लक्ष्य हासिल कर लिया और गुजरात को उसकी पहली जीत मिली।

SHOW COMMENTS