आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 18: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

no photo
 |

Bcci

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 18: दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

लगातार दो मुकाबले जीतने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स आज फिरोजशाह कोटला मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। दोनों ही टीमें फाॅर्म में हैं। वहीं लय में चल रहे गौतम गंभीर आज अपने घरेलू मैदान में मुकाबला खेलने वाले हैं।

दरअसल ये मुकाबला होगा कोलकाता नाइट राइडर्स के आॅल-राउंडर्स और दिल्ली के गेंदबाजों के बीच। सभी की नजरें गंभीर पर होंगी जो ‘होम टर्फ’ पर खेलकर अपने खाते में रनों की संख्या में इजाफा करना चाहेंगे।

दिल्ली ने इस सीजन की शुरूआत बेहतर ढंग से की है और उन्होंने अपने पिछले दो मुकाबलों में जीत दर्ज की, वहीं कोलकाता ने अपने पिछले मुकाबले में किंग्स XI पंजाब को हराया था।

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबले

इस मामले में कोलकाता 6-3 से आगे है।

आखिरी टक्कर

करूण नायर (68) और सैम बिलिंग्स (54) की पारी की मदद से दिल्ली ने 186 रनों का स्कोर किया था और ज़हीर खान और कार्लोस ब्रेथवेट ने तीन-तीन विकेट लेकर दिल्ली की टीम को कोटला के मैदान में 27 रनों से जीत दिलाई थी।

अनुमानित 11 खिलाड़ी

दिल्ली डेयरडेविल्स: सैम बिलिंग्स, संजू सैमसन, करूण नायर, श्रेयस अययर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), क्रिस मोरिस, कोरी एंडरसन, पैट कमिन्स, अमित मिश्रा, ज़हीर खान (कप्तान), शाहबाज नदीम

कोलकाता नाइट राइडर्सःगौतम गंभीर (कप्तान), सुनील नारायण, रोबिन उथप्पा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, युसूफ पठान, सूर्यकुमार यादव, काॅलिन डी ग्रैंडहोम, क्रिस वोक्स, कुलदीप यादव, ट्रेंट बोल्ट, उमेश यादव

खिलाड़ी जिन पर होगी नज़र

कोरी एंडरसन (दिल्ली डेयरडेविल्स): इस किवी आॅल-राउंडर से इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी क्योंकि इन्होंने किंग्स XI पंजाब के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले में 22 गेंदों में नाबाद 39 रनों की पारी खेलकर, फाॅर्म में वापसी का सबूत दिया था।

गौतम गंभीर (कोलकाता नाइट राइडर्स): अपनी टीम के लिए इस कप्तान ने निरंतर अच्छा प्रदर्शन किया है। कोटला के मैदान से अच्छी तरह वाकिफ होने की वजह से वो आज केकेआर को अच्छी शुरूआत दे सकते हैं।

स्थानः फिरोजशाह कोटला, दिल्ली

समयः शाम 4 बजे

टीवी प्रसारणः सोनी सिक्स एचडी, सोनी सिक्स, सेट मैक्स, सोनी ईएसपीएन

SHOW COMMENTS