चोटिल एबी डिविलियर्स गुजरात लायंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले से हुए बाहर

no photo
 |

BCCI

चोटिल एबी डिविलियर्स गुजरात लायंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले से हुए बाहर

आज रात को राजकोट में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात लायंस के बीच होने वाले मुकाबले में एबी डिविलियर्स चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड सीरीज में चोटिल होने की वजह से डिविलियर्स इस टूर्नामेंट के पहले दो मैचों का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे।

आईपीएल 2017 के पहले दो मुकाबलों से बाहर रहने वाले दक्षिण अफ्रीका के सीमित ओवरों के कप्तान एबी डिविलियर्स ने तीसरे मुकाबले में किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ 89 रनों की पारी खेलकर शानदार वापसी की थी, लेकिन दुर्भाग्य से वो ये मुकाबला हार गए थे। क्रिस गेल और शेन वाॅटसन अपनी फाॅर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं और ऐसे में डिविलियर्स की चोट आरसीबी के लिए बड़ा नुकसान लेकर आई है। ये टीम अंक तालिका में सबसे आखिर में पहुंच चुकी है।

आरसीबी की मजबूत टीम के लिए बल्लेबाजी एक बड़ी परेशानी बन गई है। बैंगलोर की ये फ्रैंचाइजी पहले ही चोटिल केएल राहुल और सरफराज खान को खो चुकी है। कप्तान विराट कोहली भी चोट की वजह से पहले तीन मुकाबलों से बाहर रहे थे। विराट कोहली उम्मीद कर रहे हैं कि वो डिविलियर्स की गैर-मौजूदगी में दूसरे बल्लेबाज के साथ साझेदारी खड़ी करेंगे।

डिविलियर्स ने ट्विटर के जरिए आज के मुकाबले से बाहर रहने की जानकारी दी।

अंक तालिका में सातवें स्थान पर मौजूद गुजरात लायंस के लिए ये एक बड़ी खबर रही है। डिविलियर्स के बाहर रहने पर गुजरात ने अपनी खुशी का इज्हार ट्विटर पर ही किया, लेकिन इसके पीछे उन्होंने कुछ और ही वजह दी है।

SHOW COMMENTS