आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 21: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स

no photo
 |

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 21: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स

आज रात सनराइजर्स हैदराबाद टीम का मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स से हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होगा। पिछले साल की चैंपियन सनराइजर्स ने सोमवार को हुए करीबी मुकाबले में किंग्स 11 पंजाब को शिकस्त दी थी, उसी दिन हुए दूसरे मुकाबले में दिल्ली को केकेआर के हाथों हार मिली थी।

पिछले मुकाबलों में दोनों टीमों का नतीजा एक-दूसरे से विपरीत रहा था। डेविड वाॅर्नर के 70 और भुवनेश्वर कुमार के 19 गेंदों में 5 विकेट हासिल करने की बदौलत सनराइजर्स ने पंजाब को पांच रनों से हराया था, वहीं मनीष पांडे के साहसिक प्रदर्शन ने केकेआर को दिल्ली पर जीत दर्ज करने में मदद की थी।

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबले

इन दोनों टीमों के बीच अब तक चार मुकाबले हुए हैं और उनमें से हैदराबाद ने 3 में जीत दर्ज की है।

आखिरी टक्कर

रायपुर में हुए मुकाबले में वार्नर के 73 रनों की मदद से सनराइजर्स ने 158 रन स्कोर किए थे लेकिन करूण नायर के नाबाद 83 रनों की बदौलत दिल्ली ने 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की थी।

अनुमानित 11 खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वाॅर्नर (कप्तान), शिखर धवन, नमन ओझा (विकेटकीपर), बेन कटिंग, युवराज सिंह, मोईसेस हेनरिक्स, दीपक हूडा, बिपुल शर्मा, राशिद खान, आशीष नेहरा, भुवनेश्वर कुमार

दिल्ली डेयरडेविल्स: संजू सैमसन, सैम बिलिंग्स, ऋषभ पंत, करूण नायर, एंजेलो मैथ्यूज, क्रिस मोरिस, आदित्य तारे (विकेटकीपर), शाहबाज नदीम, ज़हीर खान (कप्तान), अमित मिश्रा, पैट कमिन्स

खिलाड़ी जिन पर होगी नज़र

डेविड वाॅर्नर (सनराइजर्स हैदराबाद): सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान खुद आगे बढ़कर टीम के लिए उदाहरण पेश कर रहे हैं और पंजाब के खिलाफ उन्होंने शानदार पारी खेली और आज के मुकाबले में भी वो दिल्ली को रोकने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं।

संजू सैमसन (दिल्ली डेयरडेविल्स): सैमसन अच्छे फाॅर्म में हैं और आईपीएल 2017 का पहला शतक लगाने के बाद से उनका आत्मविश्वास और बढ़ा है। वो अपनी टीम को अच्छी शुरूआत दिलाने की कोशिश करेंगे।

स्थानः राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद

समयः शाम 8 बजे

टीवी प्रसारणः सोनी सिक्स एचडी, सोनी सिक्स, सेट मैक्स, सोनी ईएसपीएन

SHOW COMMENTS