देखें | जब डेविड मिलर के सिर पर लगा 'ट्रेसर बुलेट'

no photo
 |

Getty Images

देखें | जब डेविड मिलर के सिर पर लगा 'ट्रेसर बुलेट'

IPL के इस सत्र में पहले से ही चोटों का बोलबाला रहा है। अम्बाती रायुडु और क्रिस लिन जैसे खिलाड़ी इसी वजह से अपना योगदान पूरा पूरा नहीं दे पा रहे हैं। किंग XI पंजाब के डेविड मिलर चोटिल होने से बाल बाल बचे जब जोस बटलर का एक दमदार शॉट से गेंद उनके हाथ से गुज़रते हुए उनके सर पर जा लगी।

मुंबई के सामने 199 का लक्ष्य रखने और हाशिम अमला की पहली टी20 शतक के बाद, पंजाब के गेंदबाजों को अपने विरोधियों से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा। पहले तीन ओवर में 34 रन देने के बाद, पंजाब को वापसी करने का मौका तब मिला जब जोस बटलर का एक ज़ोरदार शॉट हाशिम अमला की जगह फील्ड पर मौजूद डेविड मिलर के हाथ तक पहुंचा।

लेकिन गेंद इतनी तेज़ी से आई की कवर पर खड़े मिलर के हाथ देर से गेंद की तरफ पहुंचे बल्कि गेंद उनके सिर से भी टकरा गयी। इनर सर्किल पर खड़े मिलर लगने वाली इस गेंद की गति इतनी थी कि वह आसानी से बाउंड्री को पार कर सकती थी।

बटलर ने 37 गेंदों में 77 रनों की पारी खेलते हुए मुंबई को जीत दिलाई। वैसे तो पंजाब इस खेल में परिजित रहा, लेकिन टीम को ख़ुशी इस बात की ज़रूर होगी कि दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी किसी गंभीर चोट से बच गए।

SHOW COMMENTS