आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 27: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

no photo
 |

bcci

आईपीएल 2017। मैच प्रिव्यू 27: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर

उम्मीद के विरूद्ध शुक्रवार को गुजरात लायंस के खिलाफ मिली हार की भरपाई कोलकाता नाइट राइडर्स आज के मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत दर्ज करके करना चाहेगी। वहीं ईडन गार्डन में होने वाले इस मुकाबले में बैंगलोर की टीम बद्री, मिल्स और डिविलियर्स की वापसी का लाभ लेना चाहेगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सुरेश रैना का फाॅर्म में वापस आना दुर्भाग्यपूर्ण रहा, शुक्रवार को ईडन गार्डन में हुए मुकाबले में उन्हें गुजरात लायंस के खिलाफ हार मिली थी। आज इसी मैदान में उनकी भिडंत राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी और वो कोई रिस्क लेना नहीं चाहेंगे।

दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबले

दोनों टीमों के बीच कुल 18 मुकाबले हुए हैं, 9-9 की जीत के साथ दोनों बराबरी पर हैं।

आखिरी टक्कर

पिछले साल ईडन गार्डन में हुए मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से हराया था।

अनुमानित 11 खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स: सुनील नारायण, गौतम गंभीर (कप्तान), रोबिन उथप्पा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, युसूफ पठान, सूर्यकुमार यादव, शाकिब अल हसन, क्रिस वोक्स, नाथन कल्टर-नाइल, कुलदीप यादव, उमेश यादव

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर:क्रिस गेल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, केदार जाधव (विकेटकीपर), मंदीप सिंह, ताइमल मिल्स, स्टुअर्ट बिन्नी, युजवेंद्र चहल, श्रीनाथ अरविंद, पवन नेगी, सैमुअल बद्री

खिलाड़ी जिन पर होगी नज़र

सुनील नारायण (केकेआर): गुजरात लायंस के खिलाफ हुए मुकाबले में सारे रन बाउंड्री के बदौलत ही अर्जित करके आईपीएल में नया रिकाॅर्ड बनाने वाले नारायण से उम्मीद होगी की वो आज भी अपने बल्ले से कहर बरपाएं।

क्रिस गेल (आरसीबी): पिछले मुकाबले में 38 गेंदों में 77 रनों की पारी खेलकर क्रिस गेल ने टी20 में 10,000 रन पूरे किए थे और आज के मुकाबले में भी प्रशंसकों को उनके विध्वंसक रूप का इंतजार है।

स्थानः ईडन गार्डन, कोलकाता

समयः शाम 8 बजे

टीवी प्रसारणः सोनी सिक्स एचडी, सोनी सिक्स, सेट मैक्स, सोनी ईएसपीएन

SHOW COMMENTS