राय बदलकर धोनी को अब ‘‘सर्वश्रेष्ठ फिनिशर’’ बताने पर ट्विटर ने की हर्ष गोयंका की खिंचाई

no photo
 |

iplt20

राय बदलकर धोनी को अब ‘‘सर्वश्रेष्ठ फिनिशर’’ बताने पर ट्विटर ने की हर्ष गोयंका की खिंचाई

सोशल मीडिया पर एमएस धोनी पर कई बार हमला कर चुके हर्ष गोयंका ने कल हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद आखिरकार राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के पूर्व कप्तान के बारे में अपनी राय बदल ली। धोनी ने 34 गेंदों में 61 रनों की पारी खेलकर पुणे को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी गेंद पर जीत दिलाई।

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के मालिक संजीव गोयंका के भाई हर्ष गोयंका ने एमएस धोनी की क्रिकेट काबिलियत को लेकर सवाल उठाए थे। पहले मुकाबले में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ स्टीव स्मिथ की मैच जिताउ पारी खेलने पर हर्ष गोयंका ने ट्विट करके दावा किया था कि मौजूदा आरपीएस के कप्तान ने धोनी को ये साबित कर दिया है कि कौन ‘‘जंगल का राजा है’’। इसके बाद भी उन्होंने धोनी की आलोचना करने के लिए पुणे टीम के उन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की थी जिनके स्ट्राइक रेट ज्यादा थे और उस सूची में धोनी पांचवें पायदान पर थे।

कल धोनी ने एक परफेक्ट इनिंग खेली जिसका उनके प्रशंसकों को इंतजार था। 22 गेंदों में 25 रन बनाने के बाद पूर्व पुणे कप्तान ने अपना आक्रामक रूप दिखाते हुए अगले 12 गेंदों में 36 रन स्कोर किए और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को लगातार दूसरी जीत दर्ज करने में मदद की। 2011 में विश्व कप जितने वाली टीम के कप्तान एमएस धोनी के बारे में गोयंका ने तुरंत ही अपनी राय में बदलाव करते हुए उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिनिशर करार दे दिया।

लेकिन अगर गोयंका को लगता है कि एक बयान से उनकी शख्सियत बदल जाएगी तो वो गलत हैं। ट्विटर पर लोगों ने 60 वर्षीय गोयंका के ट्विट पढ़े हैं। उनकी आलोचना करने में आगे रहे मुंबई इंडियन्स के चोटिल बल्लेबाज अंबाती रायडू।

अंबाती के अलावा और भी कई लोगों ने उनका साथ दिया और गोयंका को ये याद दिलाया कि 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी होने वाली है और उम्मीद है कि धोनी अपनी पूर्व फ्रैंचाइजी टीम में वापस चले जाएंगे।

SHOW COMMENTS