मैक्कलम ने अपने प्रशंसक से कहा, मेरी जगह केन विलियमसन की तरह खेलने का प्रयास करें

no photo
 |

BCCI

मैक्कलम ने अपने प्रशंसक से कहा, मेरी जगह केन विलियमसन की तरह खेलने का प्रयास करें

विध्वंसक सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कलम ने अपने एक फैन को अपना अनुसरण करने के बजाए तकनीकी रूप से सक्षम मौजूदा किवी कप्तान केन विलियमसन को फाॅलो करने की सलाह दी। चार मुकाबलों में टीम का हिस्सा ना बन पाने के बाद, पिछले मुकाबले में उन्होंने हैदराबाद के लिए खेलते हुए दिल्ली के विरूद्ध 89 रन बनाए।

बीते वक्त में ब्रैंडन मैक्कलम ने अपनी क्रूर और आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत पूरी दुनिया का ध्यान खींचा। आईपीएल की लोकप्रियता को बढ़ाने में भी उनका योगदान रहा। आईपीएल के सबसे शुरूआती मुकाबले में केकेआर के लिए खेलते हुए उन्होंने 73 गेंदों में नाबाद 158 रनों की पारी खेली थी और उनकी पारी ने उनका स्थान आईपीएल के आगामी टूर्नामेंट में सुनिश्चित कर दिया।

वो हमेशा से टी20 प्रारूप को पसंद करते आए हैं, उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि उनकी बल्लेबाजी कई बार खीझ और कुंठा की वजह से उत्पन्न होती है। इस वजह से उन्होंने अपने एक प्रशंसक को सलाह देते हुए कहा कि वो खूबसूरत ढंग से खेलने वाले केन विलियमसन को फाॅलो करे।

विलियमसन को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पहले चार मुकाबलों में खेलने का मौका नहीं मिला था लेकिन जब उन्हें अवसर मिला तो उसका स्वागत उन्होंने शानदार ढंग से करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 51 गेंदों में 89 रनों की पारी खेल डाली। 

SHOW COMMENTS