देखेंः चहल-जाधव की स्टंपिंग में दिखी अश्विन-धोनी की झलक

no photo
 |

BCCI

देखेंः चहल-जाधव की स्टंपिंग में दिखी अश्विन-धोनी की झलक

एमएस धोनी और आर अश्विन ने क्रिकेट की दुनिया को दिखाया कि एक स्पिनर और एक विकेटकीपर मिलकर काम करें तो बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें पैदा हो सकती है। इस बारे में जाधव और चहल ने भी शायद उनसे सबक लिया और युसूफ पठान का विकेट ऐसे अंदाज में निकाला जिसे देखकर धोनी और अश्विन को भी गर्व होगा।

आईपीएल के तीसरे संस्करण में एमएस धोनी और रविचंद्रन अश्विन ने मिलकर डेविड हसी का विकेट निकाला था। सात साल के बाद केदार जाधव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी ने वैसा ही लम्हा दोबारा तैयार करते हुए युसूफ पठान को ड्रेसिंग रूम लौटाया।

आज हुए मुकाबले में केकेआर के खिलाफ 10वां ओवर कराने के लिए आरसीबी ने चहल को गेंद थमाई, ताकि वो रन के लिए संघर्ष कर रही घरेलू टीम पर दबाव बने सके। युसूफ पठान को ये कदम एक निमंत्रण के तौर पर लगा और वो चहल की दूसरी गेंद पर बड़ा शाॅट खेलने के लिए आगे आए। लेकिन आरसीबी के इस स्पिनर ने अपनी इस योजना में थोड़ा-सा बदलाव कर दिया।

चहल ने गेंद लेग-साइड की तरफ कराई और पठान इसे समझने में चूक कर बैठे और केदार जाधव ने गेंद लपकते ही बेल्स गिरा दी। ऐसा लग रहा था कि आरसीबी के दोनों खिलाड़ियों ने टेलीपैथी के जरिए इस विकेट का प्लान बनाया था।

SHOW COMMENTS