देखें। एबी डिविलियर्स हुए ब्रेन-फेड के शिकार, आरसीबी का बल्लेबाजी क्रम आज फिर लड़खड़ाया

no photo
 |

BCCI

देखें। एबी डिविलियर्स हुए ब्रेन-फेड के शिकार, आरसीबी का बल्लेबाजी क्रम आज फिर लड़खड़ाया

आरसीबी के लिए इस वक्त कुछ भी अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है। केकेआर के खिलाफ 49 रनों पर सिमट जाने के बाद आज फिर गुजरात लायंस के खिलाफ टीम का वही हाल हुआ। इस मुकाबले में जब एबी डिविलियर्स से पारी संभालने की उम्मीद थी तब वो ब्रेन-फेड का शिकार हो गए।

गुजरात ने नौ ओवर के बाद आरसीबी को 58/4 के स्कोर पर रोक दिया था। विराट कोहली और क्रिस गेल ड्रेसिंग रूम में लौट चुके थे, टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स पर थी। लेकिन नौंवे ओवर की तीसरी गेंद ने चिन्नास्वामी के दर्शकों को एक और सदमा तब दिया, जब मंदीप सिंह के साथ हास्यास्पद गफलत के बाद डिविलियर्स को मैदान छोड़ना पड़ा।

मंदीप ने अंकित सोनी की गेंद प्वाइंट की तरफ भेजी और नाॅन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े डिविलियर्स ने रन लेने के लिए तुरंत आवाज लगाई। जडेजा अपनी जगह लेने के लिए दौड़े और ये देखकर मंदीप हिचकिचाने लगे। कुछ ऐसा ही अनुभव डिविलियर्स को भी हुआ और वो पिच के बीचो-बीच असंमंजस में दिखे। जब वो नाॅन-स्ट्राइकर छोर पर जाने लगे तब मंदीप एक रन के लिए बढ़ने लगे।

इस वक्त तक जडेजा ने गेंद संभाल ली थी और उन्होंने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की तरफ फेंकी, गेंद सीधे विकेट से टकराई और डिविलियर्स अब लाइन तक पहुंचने से दूर थे।

SHOW COMMENTS