देखें। अरविंद ने की धोनी को आउट करने की कोशिश लेकिन बदले में पड़ा रन

no photo
 |

BCCI

देखें। अरविंद ने की धोनी को आउट करने की कोशिश लेकिन बदले में पड़ा रन

आईपीएल टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की भूल-चूक ने प्रशंसकों को हंसने के कई मौके दिए हैं। कल ईशांत शर्मा के हास्यास्पद फुटवर्क के बाद अब श्रीनाथ अरविंद ने अपने पैरों से रन-आउट करने का प्रयास किया लेकिन वो एक कदम आगे निकले और उन्हें 1 रन पड़ गया।

गौरतलब है कि कागिसो रबाड़ा ने बेहतरीन प्रयास करते हुए पैर से गेंद मारी जो स्टंप से टकराई और हरभजन सिंह को पवैलियन लौटना पड़ा था, कल ईशांत शर्मा ने इसका प्रयास किया लेकिन वो असफल रहे थे। लेकिन अब तो श्रीनांथ अरविंद ने उन्हें इस मामले में पीछे छोड़ दिया है।

ये घटना आरपीएस की पारी की आखिरी ओवर की पहली गेंद पर हुई। इस पेसर ने धोनी को गेंद कराई, जो उनके पैड पर जाकर लगी। धोनी एक रन लेने का प्रयास कर रहे थे, अरविंद ने सही कदम लेते हुए पिच पर आई गेंद को पकड़ने के लिए फिल्डर का इंतजार करने के बजाए खुद ही उस तक पहुंचे। 

क्रीज के अंदर पहुंच चुके धोनी ने गेंदबाज के इरादे भाप लिए थे। अरविंद ने जरूरत ना होते हुए भी गेंद को पैर से मारकर स्टंप की तरफ भेजा लेकिन वो उसे छू भी नहीं पाई। इस गेंदबाज के लिए और शर्मिंदगी की बात ये रही की धोनी ने सिंगल के लिए आवाज लगाई और इसे पूरा भी कर लिया।

SHOW COMMENTS