विजय हजारे ट्राॅफी में खेलने के लिए हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को दल से किया रिलीज

no photo
 |

Getty

विजय हजारे ट्राॅफी में खेलने के लिए हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को दल से किया रिलीज

आॅल राउंडर हार्दिक पांड्या और चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले 50 ओवर के टूर्नामेंट विजय हजारे ट्राॅफी में अपने राज्य की टीम के लिए खेलने की अनुमति मिल गई है। ये दोनों खिलाड़ी बैंगलोर में 2 मार्च को भारतीय टेस्ट टीम के साथ जुड़ेंगे।

ये दोनों खिलाड़ी पहले टेस्ट मुकाबले में अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं थे और बीसीसीआई ने मैच अभ्यास के लिए इन्हें डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने के लिए रिलीज कर दिया है। 

पांड्या बरौड़ा टीम में शामिल होंगे जिसका आज मुकाबला हरभजन सिंह की अगुवाई वाली पंजाब टीम से है। वहीं यादव की वापसी ने संघर्ष कर रही यूपी की टीम का मनोबल बढ़ाया है जिसके सामने त्रिपुरा की टीम है। यादव ने बल्ले से भी कमाल दिखाते हुए सरफराज खान के साथ 90 रन की साझेदारी की जिसकी वजह से भुवनेश्वर के केआईआईटी स्टेडियम में 39/6 के स्कोर पर पहुंच चुकी टीम 197 रनों तक पहुंच पाई।

पांड्या लगातार सीमित ओवर प्रारूप में टीम का हिस्सा रहे हैं और उन्हें एक बार फिर घरेलू मैदान पर हो रहे टेस्ट मुकाबले के लिए दल में चुना गया।

आईपीएल में कोलकता नाइट राइडर्स के लिए यादव दमदार प्रदर्शन दिखा चुके हैं और दिलीप ट्राॅफी में गुलाबी गेंद से दिखाए कमाल की वजह से उन्हें राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला।

SHOW COMMENTS