रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को, उनके कार्यकाल को प्रभावित करने के लिए, कहा शुक्रिया

no photo
 |

रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को, उनके कार्यकाल को प्रभावित करने के लिए, कहा शुक्रिया

रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को एक सच्चा कप्तान कहा और 2013 के चैंपियंस ट्रॉफी में शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका देने के लिए शुक्रिया कहा। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने कार्यकाल के अधिकतर मर्यादित ओवर मुकाबले, धोनी कप्तानी में खेले हैं, और उनका कहना है कि वह धोनी की कमी उन्हें हमेशा खलेगी।

शर्मा ने ट्विटर के ज़रिये धोनी को, उनके करियर को सही आकार देने के लिए शुक्रिया कहा। धोनी ने मर्यादित ओवर की टीम की कप्तानी छोड़ दी है।

"एक सच्चा कप्तान @msdhoni उन्होंने कई क्रिकेटरों की प्रभावित किया है जिनमें से एक मैं भी हूँ। ICC के चैंपियंस ट्रॉफी में उन्होंने मुझसे ओपनिंग करवाई थी। आपकी कमी हमेशा खलेगी," शर्मा ने ट्वीट किया।

चैंपियंस ट्रॉफी में धोनी द्वारा किये गए इस प्रयोग से मुंबई के बल्लेबाज़ को ना सिर्फ कार्यकाल में आगे बढ़ने का अवसर मिला, बल्कि, उसके बाद से उन्हें कभी मुड़कर भी नहीं देखना पड़ा। 153 ODI और 62 टी20 खेल चुके शर्मा को हाल ही में इनकंसिस्टेंसी के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है लेकिन धोनी ने उनपर भरोसा कभी नहीं खोया। यह देखना दिलचस्प होगा कि धोनी की इसी मानसिकता को कोहली भी बरक़रार रखते हैं या नहीं।

Predict IPL & WIN CASH! Can you predict the Game?

Join & Play NOW! Click here here to download Nostra Pro & get ₹20 Joining Bonus!

Win cash daily by predicting the right result on Nostragamus. Click here to download the game on Android! To know more, visit Nostragamus.in

SHOW COMMENTS