अंतर्राष्ट्रीय करियर में कप्तान के तौर पर अपना आखिरी मुकाबला खेल रहे धोनी के लिए ट्विटर पर आई प्रतिकियाएं

no photo
 |

Facebook MS Dhoni

अंतर्राष्ट्रीय करियर में कप्तान के तौर पर अपना आखिरी मुकाबला खेल रहे धोनी के लिए ट्विटर पर आई प्रतिकियाएं

शायद ये पहला मौका होगा जब एक अभ्यास मुकाबले को देखने के लिए हज़ारों दर्शक स्टेडियम पहुंचे। ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी आखिरी बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हैं। स्टेडियम ही नहीं बल्कि ट्विटर पर भी सिर्फ धोनी की ही चर्चा है।

पिछले सप्ताह भारत के सबसे सफलतम कप्तान एमएस धोनी ने इस पद से इस्तीफा दे दिया था। बहरहाल, इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे पहले अभ्यास मुकाबले के लिए उन्हें इंडिया ए टीम का कप्तान बनाया गया और एक अंतर्राष्ट्रीय कप्तान के तौर पर ये उनका आखि़री मुकाबला है। स्टेडियम पूरी तरह से भरा हुआ है और भारतीय क्रिकेट को पसंद करने वाले टेलीविजन से चिपके हुए हैं। वहीं ट्विटर पर सिर्फ धोनी के कप्तान के तौर पर आखिरी मैच की ही बात नहीं हो रही है बल्कि आज उन्हें उस वक़्त पुराने विध्वंसक धोनी की झलक भी दिखी जब उन्होंने आखिरी ओवर में 23 रन जड़ दिए। आज के मुकाबले में धोनी ने 8 चैके और 2 छक्कों की मदद से 68 रन बनाए और साथ ट्विटर पर उनके उस फैन की भी चर्चा है जिसने मैदान पर आकर धोनी के पैर छूए।



Now it is the third time! Every match a landmark in Indian cricket!

The cheer says it all!

Nostalgic!

Warm-up match or a World Cup match?

Dhoni is an emotion!

Everyone has their own problems!

Every cricket lover in India right now!

This never gets old!

Even the ECB is excited!

It is not over, until he decides!

He creates another record!

(G)old Dhoni!

Just MSD things!

23 off the last over!

For the last time in International stage!

Chahal or Axar? Who will take more wickets for India?

Presenting Nostragamus, the first ever prediction game that covers all sports, including Cricket. Play the SL vs IND ODI challenge and win cash prizes daily!

Download the app for FREE and get Rs.20 joining BONUS. Join 30,000 other users who win cash by playing NostraGamus. Click here to download the app for FREE on android!

SHOW COMMENTS
!-- advertising -->