देखेंः स्टार्क ने मुकुंद के साथ किया था ऐसा, अश्विन ने लिया उसका बदला

no photo
 |

© BCCI

देखेंः स्टार्क ने मुकुंद के साथ किया था ऐसा, अश्विन ने लिया उसका बदला

बैंगलोर टेस्ट के चाौथे दिन आर अश्विन ने छह विकेट हासिल किए जिसकी मदद से भारत सीरीज में 1-1 की बराबरी पर आ गई, लेकिन सिर्फ यही एक कारण नहीं है जिसकी वजह से अश्विन के चेहरे पर मुस्कान आई है। उन्होंने अभिनव मुकुंद की तरफ से मिचेल स्टार्क से बदला लिया जिन्होंने एक दिन पहले उसे देखकर इशारा किया था।

जब भारत सीरीज के दूसरे मुकाबले में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल करने की राह पर था, तब अश्विन ने मिचेल स्टार्क का विकेट हासिल किया, जो सीधी गेंद को पढ़ने में नाकाम रहे और वो जाकर विकेट से टकरा गई। भारतीय स्पिनर ने इस विकेट का जश्न मनाने के लिए स्टार्क की तरफ देखते हुए अपने माथे की तरफ उंगली रखकर इशारा किया।

ये प्रतिक्रिया उस जंग का जवाब थी जो एक दिन पहले स्टार्क ने भारत के युवा मुकुंद के साथ शुरू की थी। स्टार्क अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और मुकुंद रन बनाने को लेकर संघर्ष कर रहे थे। इसी बीच उनकी एक गेंद को मुकंद ने कीपर के पीछे छक्के के लिए भेज दिया। स्टार्क ने इसका जवाब देते हुए मुकुंद की तरफ देखकर अपने माथे की तरफ उंगली से इशारा किया था। 

अश्विन ने आॅस्ट्रेलिया की इस हरकत को काफी गंभीरता से लिया और उन्हें उसी तरीके से जवाब दिया।

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें बराबरी पर आ गई हैं और प्रशंसकों के लिए ये अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है कि अगामी दो मुकाबलों में क्या हो सकता है।

SHOW COMMENTS