वाॅर्नर को बल्लेबाजी के लिए आते देख अश्विन खुश हो जाते हैंः पुजारा

no photo
 |

© BCCI Media

वाॅर्नर को बल्लेबाजी के लिए आते देख अश्विन खुश हो जाते हैंः पुजारा

भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रही बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी के पहले दो मुकाबलों में रविचंद्रन अश्विन चार में से तीन मौकों पर डेविड वाॅर्नर का विकेट निकाल चुके हैं। पुजारा ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनके बल्लेबाज मैदान पर आने से पहले इस बारे में सोचे।

इस दौरे में वाॅर्नर चार पारियों में अब तक सिर्फ 91 रन ही बना पाए हैं। ये सीनियर खिलाड़ी अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में तब्दील कर पाने में नाकाम रहा है और अश्विन के खिलाफ खेल पाना उनके लिए एक बड़ी चुनौती बन गया है।

भारतीय आॅफ स्पिनर ने वार्नर को दो बार एलबीडब्ल्यू और एक बार बोल्ड किया है। चेतेश्वर पुजारा जो आमतौर पर क्षेत्ररक्षण में काफी करीब खड़े होते हैं वो इस बात को सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब अश्विन गेंदबाजी के लिए आए तो वाॅर्नर को हर बार एहसास हो कि वो किसका सामना कर रहे हैं।

बीसीसीआई की आधिकारिक वेबसाइट को पुजारा ने अश्विन के साथ दिए वीडियो इंटरव्यू में कहा, ‘‘वो जब भी बल्लेबाजी के लिए आते हैं तब वो दबाव में होते हैं। मैं इस बात को सुनिश्चित करना चाहता हूं कि उनके बल्लेबाजों के दिमाग में यही बात चले। खासतौर से, डेविड वाॅर्नर के जेहन में। जब भी वो बल्लेबाजी के लिए आते हैं, अश्विन हमेशा खुश हो जाते हैं। इसलिए मैं हमेशा उन्हें याद दिलाता रहता हूं कि ऐश ही वो हैं।’’

SHOW COMMENTS