लाहौर में फाइनल से पहले पीएसएल टीम के ड्रेसिंग रूम में घुसे अज्ञात व्यक्ति के मामले में पीसीबी ने दिए जांच के आदेश

no photo
 |

psl- T-20

लाहौर में फाइनल से पहले पीएसएल टीम के ड्रेसिंग रूम में घुसे अज्ञात व्यक्ति के मामले में पीसीबी ने दिए जांच के आदेश

क्रिकेटर आमतौर पर अपने प्रशंसकों का स्वागत करते हैं लेकिन फाइनल मुकाबले से पहले नहीं और पाकिस्तान में 2009 के बाद पहली बार हो रहे मुकाबले से पहले तो बिल्कुल भी नहीं। 5 मार्च को पीएसएल के फाइनल से पहले एक अज्ञात शख्स पेशावर जाल्मी के ड्रेसिंग रूम में घुस आया था, पीसीबी ने जांच के आदेश दिए हैं।

ये घटना फाइनल मुकाबले के शुरू होने से कुछ देर पहले ही हुई। इस मुकाबले का आयोजन लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में किया गया था। इस मामले को प्रकाश में इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान लेकर आए जिन्होंने संबंधित अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इस घटना की वजह से पीसीबी को काफी शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि 2009 के बाद से ये पहला मौका है जब हाई-प्रोफाइल मुकाबले का आयोजन पाकिस्तान में किया गया और इसके लिए बोर्ड ने कड़ी सुरक्षा का वादा भी किया था। इसके लिए उन्होंने 12000 पुलिसवाले, पार्लियामेंट्री रेंजर्स और मिलट्री के जवानों को तैनात किया था।

पीटीआई के मुताबिक, पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान ने कहा, ‘‘ये चिंता की बात है और ड्रेसिंग रूम में किसी व्यक्ति के घुस जाने का मामला कुछ दिन पहले ही हमारे सामने आया। हमने जांच के आदेश दिए हैं कि पता किया जाए की ऐसा कैसे हुआ और सुरक्षा में कहां चूक रह गई थी।’’

डेविड मलान के मुताबिक वो शख्स ड्रेसिंग रूम में फाइनल मुकाबले के शुरू होने से कुछ देर पहले ही घुसा और सभी से सेल्फी और आॅटोग्राफ की गुजारिश करने लगा।

SHOW COMMENTS