आईपीएल 2017 के शुरूआती मुकाबलों का हिस्सा नहीं होंगे ड्वेन ब्रावो

no photo
 |

© IPL

आईपीएल 2017 के शुरूआती मुकाबलों का हिस्सा नहीं होंगे ड्वेन ब्रावो

गुजरात लायंस ने ऐलान किया है कि ड्वेन ब्रावो हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से आईपीएल 2017 के प्रारंभिक मैचों से बाहर रहेंगे। वेस्टइंडीज का ये आॅल-राउंडर गुजरात की फ्रैंचाइजी टीम का अहम हिस्सा रहा है, ब्रावो ने पिछले साल इस टीम के पहले सीजन में 17 विकेट हासिल किए थे।

इस चोट की वजह से ड्वेन ब्रावो दिसंबर से प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। आखिरी मुकाबला उन्होंने आॅस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेला था जहां उनकी टीम पर्थ स्क्रोचर्स से ये मैच आखिरी गेंद में हार गई थी। 

गुजरात लायंस फ्रैंचाइजी के मालिक केशव बंसल ने क्रिकबज से कहा, ‘‘ड्वेन ब्रावो पिछले कुछ महीनों से हैमस्ट्रिंग की चोट से गुजर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो अप्रैल के पहले सप्ताह में भारत आकर हमसे जुड़े। वो शुरूआत के कुछ मुकाबलों का हिस्सा नहीं होगें।’’

गुजरात के पास वेस्टइंडीज के इस आॅल-राउंडर के रिप्लेसमेंट के तौर पर जेम्स फाॅकनर मौजूद है लेकिन बंसल को उम्मीद है कि ब्रावो टीम के साथ जुड़ेंगे।

बंसल ने कहा, ‘‘अगर उसकी सेहत इजाजत देती है तो आप उसे आईपीएल के दूसरे सत्र में खेलते देख सकते हैं।’’

गौरतलब है कि आईपीएल के शुरू होने से पहले ही क्विंटन डी काॅक उंगली की चोट की वजह से और जेपी ड्यूमिनी निजी कारणों से टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

SHOW COMMENTS