देखेंः टीम के साथ बात करने के लिए विराट कोहली ने निभाई वाॅटरबाॅय की भूमिका

no photo
 |

© FACEBOOK

देखेंः टीम के साथ बात करने के लिए विराट कोहली ने निभाई वाॅटरबाॅय की भूमिका

भारतीय प्रशंसक उस समय निराश हो गए जब विराट कोहली को रांची में लगी चोट की वजह से धर्मशाला टेस्ट से बाहर बैठना पड़ा। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने खिलाड़ियों से बात करने का फैसला किया और इसके लिए वो ड्रिंक्स ब्रेक में वाॅटरबाॅय बनकर मैदान में पहुंचे।

1-1 की बराबरी पर चल रही बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी का फैसला धर्मशाला टेस्ट के बाद होने की उम्मीद है, जिसका अंत 29 मार्च को होगा। फिलहाल ये ट्राॅफी आॅस्ट्रेलियाई टीम के पास मौजूद है और उन्हें उस पर अपना अधिकार बनाए रखने के लिए मुकाबले को बस ड्राॅ कराने की जरूरत है।

इस मुकाबले में काफी कुछ दाव पर लगा हुआ है, ऐसे में विराट कोहली की गैर-मौजूदबी हैरान करती है। मुकाबले के छठे ओवर में गेंद ने अपना आकार खो दिया और अंपायर ने उसे बदलने का फैसला किया। खेल में ब्रेक के दौरान, आमतौर पर खिलाड़ी ड्रिंक्स लेते है और भारत ने भी अपना वाॅटरबाॅय मैदान पर भेजा। इस वाॅटरबाॅय ने स्टेडियम में मौजूद सभी प्रशंसकों को हैरान कर दिया। दरअसल, विराट कोहली टीम के लिए रिफ्रेशमेंट लेकर पिच पर पहुंचे। कोहली ने इस मौके का इस्तेमाल खिलाड़ियों से बात करने के लिए किया और वो मैदान से बाहर जाते समय खुश नजर आए।

इस मुकाबले के लिए अजिंक्य रहाणे स्टैंड-इन कप्तान हैं, जिससे वो भारत के 33वें टेस्ट कप्तान बन गए हैं।

SHOW COMMENTS