वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर किया मज़ेदार ‘‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’’ का ऐलान

no photo
 |

वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर किया मज़ेदार ‘‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’’ का ऐलान

संन्यास के बाद वीरेंदर सहवाग ने कमेंटेटर और ट्विटर सेलेब्रटी का रोल निभाना शुरू किया। भारत द्वारा आॅस्ट्रेलिया को धर्मशाला टेस्ट में शानदार शिकस्त देने के बाद सहवाग ने जर्बदस्त ढंग से अपना टैलेंट दिखाया और रोजमर्रा की चीजों के साथ खिलाड़ियों की तुलना करते हुए ‘वीरू घरेलू अवाॅर्ड’ का ऐलान कर दिया।

धर्मशाला टेस्ट में जीत दर्ज करने के लिए 87 रनों की जरूरत थी और इसके लिए 5 सत्र मौजूद थे। भारत ने बड़ी ही आसानी के साथ बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी पर कब्जा जमा लिया। प्रशंसकों की उम्मीदों को कायम रखते हुए सहवाग ने परंपरागत तरीके से भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए ‘बधाई’ संदेश ट्वीट नहीं किया। बल्कि 38 वर्षीय भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने खिलाड़ियों की विशेषता को ध्यान में रखते हुए उनकी तुलना घर में इस्तेमाल होने वाली चीजों से कर डाली।

इसका आगाज उन्होंने भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा को इंवर्टर से सम्मानित करके किया। मैन आॅफ द सीरीज रविन्द्र जडेजा को टुल्लु पंप तो आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में सात पारियों में छह अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल को स्टेबलाइजर का अवाॅर्ड मिला। सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों को ही वीरू के अवाॅर्ड से सम्मानित होने का मौका नहीं मिला। भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी ने आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को ट्यूबलाइट अवाॅर्ड से नवाजा।

भारतीय दिग्गज खिलाड़ी की ये फेहरिस्त यहीं खत्म नहीं हुई। सहवाग ने रिद्धिमान साहा, उमेश यादव, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे और कुलदीप यादव के लिए भी अवाॅर्ड का ऐलान किया। वैसे सबसे मजेदार अवाॅर्ड पीटर हैंड्स्कोम्ब को दिया गया।

SHOW COMMENTS